• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कंगना रनौत ने भाई-बहनों को करोड़ों के फ्लैट किए गिफ्ट,अब भाई-भाभी के लिए कर रही खास काम,देखें वीडियो

|

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत जो अक्सर अपनी विवादित टिप्पणियों और ट्वीट्स के लिए सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में कंगना ने चंडीगढ़ में अपने भाई-बहनों रंगोली चंदेल और अक्षत रनौत और दो अन्य चचेरे भाइयों को शानदार फ्लैट गिफ्ट किए। अभिनेत्री ने अपने भाई-बहनों के लिए आलीशान फ्लैट खरीदने के लिए 4 करोड़ रुपये खर्च किए। वहीं कंगना रनौत ने शुक्रवार को ट्विटर पर अपने प्रशंसकों के लिए एक वीडियो शेयर कर दिखाया कि वो अपने नवविवाहित भाई अक्षत रनौत और भाभी रितु के लिए क्या खास काम कर रही हैं।

अब भाई-भाभी के लिए कर रही खास काम

अब भाई-भाभी के लिए कर रही खास काम

'थलाइवी' एक्‍ट्रेस ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर एक वीडियो पोस्ट किया और दिखाया कि वो अपने नवविवाहित भाई अक्षत रनौत और भाभी रितु के घर को कैसे सजा रही हैं। इस वीडियो में उन्‍होंने एक झलक दिखाई कि कैसे उन्‍होंने अपने चहेते भाई अक्षत के लिए इंटीरियर डिजाइनर की तरह काम किया है। 'धाकड़' अभिनेत्री को इस वीडियो क्लिप में घर के लिविंग रूम में एक लकड़ी शेल्फ पर किताबों और सजावट के अन्य सामानों की व्यवस्था करते हुए उनके फैंस ने देखा।

राखी सावंत के पति रितेश ने खोला रहस्‍यमय शादी का राज, बताई अब तक सामने न आने की मजबूरी

कंगना रनौत ने वीडियो शेयर कर लिखी ये बात

कंगना रनौत ने वीडियो शेयर कर लिखी ये बात

कंगना रनौत ने ये वीडियो साझा करते हुए लिखा "स्क्रिप्ट सेशन के बाद, चर्चाओं को संपादित करें जो मैं अपने भाई और भाभी के घर को डिजाइन कर रही हूं और इसे अब आधी रात तक सेट कर दूंगी। नौ हाथों वाली नारी कोई मिथक नहीं है जो हर महिला की तरह है। "

Bigg Boss 14: राखी सावंत की शादी निकली झूठी! जानें किस तरह खुली पोल

कंगना रनौत ने अपने भाई-बहनों को फ्लैट गिफ्ट करने के बाद लिखी ये बात

कंगना रनौत ने अपने भाई-बहनों को फ्लैट गिफ्ट करने के बाद लिखी ये बात

बता दें फरवरी महीने की शुरुआत में, कंगना ने चंडीगढ़ में अपने भाई-बहनों रंगोली चंदेल और अक्षत रनौत और दो अन्य चचेरे भाइयों को शानदार फ्लैट गिफ्ट किए। अभिनेत्री ने अपने भाई-बहनों के लिए चार भव्य संपत्ति खरीदने के लिए 4 करोड़ रुपये खर्च किए। रिपोर्ट की पुष्टि करते हुए, कंगना ने ट्विटर पर लिखा, "मैं लोगों को अपने परिवार के साथ अपने धन को साझा करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहती हूं .... खुशी को याद रखें जब इसे साझा किया जाता है। 2023 में निर्माणाधीन सुंदर लग्जरी अपार्टमेंट तैयार होंगे लेकिन मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मैं अपने परिवार के लिए ऐसा कर सकी।

राखी सावंत के पति रितेश ने खोला रहस्‍यमय शादी का राज, बताई अब तक सामने न आने की मजबूरी

कंगना ने अपने भाई-बहनों के लिए सपने को सच कर दिखाया है

कंगना ने अपने भाई-बहनों के लिए सपने को सच कर दिखाया है

द टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, कंगना के करीबी सूत्र के हवाले से कहा गया, "कंगना हमेशा अपने भाई-बहनों की बहुत हेल्‍प करती रही हैं और उन्होंने इसे बार-बार साबित किया है। इस बार चंडीगढ़ में इलाके उन्होंने बहुत ही शानदार पॉश पर शानदार फ्लैट गिफ्ट किए हैं। संपत्ति हवाई अड्डे के काफी करीब है। "सूत्र के अनुसार "हिमाचल के लोग हमेशा शहर में एक घर के मालिक होने का सपना देखते हैं और कंगना ने अपने भाई-बहनों के लिए सपने को सच कर दिखाया है।"

अमिताभ बच्‍चन से शख्‍स ने पूछा- आप दान क्यों नहीं करते, तो बिग बी ने दिया ये करारा जवाब

कंगना रनौत की आने वाली फिल्‍में

कंगना रनौत की आने वाली फिल्‍में

कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना के पास फिल्मों की लंबी लिस्‍ट है वह आने वाली फिल्‍म "थलाइवी' में नजर आएंगी! इस फिल्‍म में अभिनेत्री से राजनेता बनीं दिवंगत जे जयललिता की भूमिका निभाएंगी। इसके अलावा कंगना के पास 'तेजस', 'धाकड़', 'मणिकर्णिका' की स्‍कीवेंस फिल्‍में है और हाल ही में उन्‍होंने अपनी किटी में इंदिरा गांधी की बायोपिक की घोषणा की।

कंगना रनौत की थलाववी फिल्‍म इस विशेष तारीख पर होगी रिलीज, जयललिता के किरदार में आएंगी नजर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kangana Ranaut gifted flats for her Cousin now actress doing special work for brother and sister inlaw,watch video
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X