• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कमल हासन ने प्रवासी मजदूरों के संकट को बताया 'टाइम बम', बोले- इसे डिफ्यूज करना जरूरी

|

नई दिल्ली। केंद्र सरकार ने 14 अप्रैल को खत्म हो रहे देशव्यापी लॉकडाउन को बढ़ाकर 3 मई, 2020 तक कर दिया है। इस खबर से अनजान मुंबई में रहने वाले हजारों प्रवासी मजदूर मंगलवार को अपने बांद्रा रेलवे स्टेशन पहुंच गए और घर भेजे जाने की मांग करने लगे। कोरोना वायरस के संकट के बीच मजदूरों का पलायन अभी भी सरकार के लिए समस्या बनी हुई है। बांद्रा स्टेशन पर जमा हुए मजदूरों की भीड़ पर लगातार रिएक्शन आ रहे हैं। हाल ही में अभिनेता कमल हासन ने इस मामले पर ट्वीट किया और सरकार पर निशाना साधा है।

    Mumbai: Bandra में जुटे Labors को Kamal Haasan ने बताया बम, कहा- Corona से बड़ा खतरा |वनइंडिया हिंदी

    Kamal Haasan said migrant crisis is a time bomb that must be defused

    कमल हासन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से लिखा, 'बालकनी के सभी लोग जमीन पर कड़ी नजर रखते हैं। पहले दिल्ली और अब मुंबई में ऐसा देखने को मिल रहा है, प्रवासी संकट इस समय बम के समान है। इसे डिफ्यूज करना बहुत जरूरी है क्योंकि यह कोरोना से बड़ा संकट बन सकते हैं। बालकनी सरकार को अपनी निगाहें रखनी चाहिए ताकि उन्हें पता हो कि जमीन पर क्या हो रहा है।' कमल हासन के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स के भर-भरके कमेंट आ रहे हैं।

    बता दें कि मंगलवार को मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन पर हजारों लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों की भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करनी पड़ा। लॉकडाउन को बढ़ाए जाने के बाद बड़ी संख्या में कामगार मजदूर बांद्रा स्टेशन पहुंच गए और ये सभी अपने घर वापस जाना चाहते थे। जमा हुए मजदूरों का कहना था कि उनके पास खाने के लिए पैसा नहीं है, रोजगार नहीं है, लिहाजा हमे हमारे घर वापस भेजने का इंतजाम किया जाए। फिलहाल सभी मजदूरों को उनके निवास स्थान पर वापस भेज दिया गया है। इस मामले पर गृह मंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से फोन पर बात कर स्थिति का जायजा लिया था।

    खुद को कोरोना होने की खबर पर भड़के महाराष्ट्र के मंत्री, शेयर की अपनी टेस्ट रिपोर्ट

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Kamal Haasan said migrant crisis is a time bomb that must be defused
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X