• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जया बच्चन को मिला तापसी पन्नू, अनुभव सिन्हा का साथ, बोले- इसे कहते हैं रीढ़

|

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने मंगलवार को संसद में बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर एक दिन पहले दिए गए रविकिशन के बयान की आलोचना की। जया ने कहा कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। जया बच्चन के फिल्म इंडस्ट्री को लेकर अपने वक्तव्य के लिए फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा और अभिनेत्री तापसी पन्नू का समर्थन मिला है। संसद में कही बात के लिए तापसी और अनुभव ने कहा कि रीठ की हड्डी इसे कहते हैं।

क्या कहा है जया बच्चन ने

क्या कहा है जया बच्चन ने

मंगलवार को जया बच्चन ने संसद में कहा, फिल्म इंडस्ट्री हमेशा अच्छे कामों में सरकार के साथ खड़ी रही है। हर तरह से देश के लिए फिल्मों से जुड़े लोग आगे आए हैं। सरकार फिल्म इंडस्ट्री को खत्म करने की कोशिश ना करे। उन्होंने कहा, कुछ लोगों की वजह से पूरी इंडस्ट्री को बुरा नहीं कहा जा सकता। मैं बहुत शर्मिंदा थी कि कल हमारे एक सांसद (रवि किशन) ने लोकसभा में फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ बोला, जो खुद इंडस्ट्री से हैं। ये शर्म की बात है। ये जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद करते हैं। ये ठीक नहीं है।

तापसी और अनुभव सिन्हा का मिला साथ

तापसी और अनुभव सिन्हा का मिला साथ

जया बच्चन की स्पीच को ट्विटर पर शेयर करते हुए अनुभव सिन्हा ने लिखा, जया जी को सादर प्रणाम भेजता हूँ। जिनको पता नहीं वो देख लें। रीढ़ की हड्डी ऐसी दिखती है। इस पर अभिनेत्री तापसी पन्नू ने लिखा कि इंडस्ट्री हमेशा ही बेहतरी के लिए खड़ी रही है। आज फिर एक महिला ने फिल्म इंडस्ट्री के लिए बोला है।

    Parliament Monsoon Session: Bollywood के छवि बिगाड़ने पर खफा हुईं Jaya Bachchan | वनइंडिया हिंदी
    रवि किशन ने क्या कहा है फिल्म इंडस्ट्री के बारे में

    रवि किशन ने क्या कहा है फिल्म इंडस्ट्री के बारे में

    उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन ने सोमवार को फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स को लेकर जांच की मांग सरकार से की थी। फिल्म अभिनेता से राजनीति में आए रवि किशन ने कहा कि चीन और पाकिस्तान से ड्रग्स की स्मगलिंग होती है, पड़ोसी देश युवाओं की बर्बाद करने की साजिश कर रहे हैं। रवि किशन ने कहा, ड्रग की लत और तस्करी की समस्या काफी बढ़ गई है। इससे देश के युवा बर्बाद हो रहे हैं। पड़ोसी देश पाकिस्तान और चीन से हर साल ड्रग की तस्करी हो रही है। यह पंजाब और नेपाल बॉर्डर के जरिए देश में आ रहा है के रास्ते लेकर लाया जा रहा है। ड्रग्स की लत फिल्म इंडस्ट्री में भी है। कई लोगों को पकड़ा भी गया है।

    ये भी पढ़ें -Monsoon Session: रवि किशन ने उठाया बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा, कहा- चीन पाकिस्तान कर रहे साजिश

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    jaya bachchan speech in parliament over bollywood drug case Lauded by Taapsee Pannu Anubhav Sinha
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X