• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जान्हवी कपूर के स्‍टाफ ने एयरपोर्ट पर फैन को दिया धक्का तो एक्‍ट्रेस ने किया ये शानदार काम, देखें वीडियो

|

मुंबई। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस जान्हवी कपूर इन दिनों रूही फिल्‍म के प्रमोशन में बिजी हैं। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें जान्हवी कपूर ने ऐसा कुछ काम किया जिसके बाद उनके फैंस उनकी जमकर बड़ाई कर रहे हैं। आइए जानते हैं पूरा मामला....

Janhvi Kapoor

दरअसल, जान्हवी कपूर एयर पोर्ट पर अपने मैनेजर के साथ आ रही थी तभी उनके एक फैन ने उनके पास आकर फोटो लेनी चाहिए तभी मैनेजर ने फैन को धक्‍का दे दिया। जिसके तुरंत बाद एक्‍ट्रेस ने मामले को ऐसे बखूबी संभाला कि उनकी जमकर तारीफ हो रही है। जान्हवी कपूर का स्टाफ़ जैसे ही सेल्फी लेने वाले फैन को धक्‍का दिया तो एक्‍ट्रेस ने उस फैन को दोबारा बुलाकर उसके साथ सेल्‍फी खिचवाई। जिसके बाद फैन के चेहरे पर मुस्‍कुराहट देखेते ही बन रही थी। एक्‍ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जान्हवी कपूर को उनके बेहतरीन व्‍यवहार के लिए सराहा जा रहा है क्योंकि वह अपने फैन के साथ स्टाफ़ के मिसबिहेव करने के बाद उसी फैन के साथ सेल्फ़ी करवाती है।

जान्हवी कपूर, अपनी आगामी फिल्म रूही के प्रचार में व्यस्त हैं। हवाईअड्डे से बाहर निकलते समय, उनका स्वागत बहुत धूमधाम से किया गया। जान्हवी के आसपास के लोगों को वापस ले जाया गया, जिस तरह से जान्हवी के स्टाफ के एक सदस्य ने हड़बड़ी में आदमी का हाथ खींच लिया। नेतिज़ेंस, जान्हवी की उसके अच्छे व्यवहार और पूरी स्थिति को संभालने के तरीके की प्रशंसा कर रही हैं। जान्हवी कपूर श्री देवी और बोनी कपूर की बेटी हैं।

https://www.filmibeat.com/photos/kim-sharma-pics-hot-pics-61832.html?src=hi-oiकिम शर्मा की हॉट और बोल्ड तस्वीरें

English summary
Janhvi Kapoor's manager pushed the fan at the airport, the actress handled the case well
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X