• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पंजाब से हारा आरसीबी, वीरेंद्र सहवाग ने पीके बन ले लिए कोहली के मजे

|

नई दिल्ली। गुरुवार को विराट कोहली की टीम की आरसीबी किंग्स इलेवन पंजाब से हार गई। इस मैच को लेकर सहवाग ने अपने डेली शो 'वीरू की बैठक' में फिल्म पीके जैसा किरदार बनाकर विराट कोहली और आरसीबी के मजे लिए। उन्होंने कहा कि आरसीबी अक्सर सबको हैरान कर देती है, अब पंजाब से हार कर कर दिया।

सहवाग का भोजपुरी अंदाज

सहवाग का भोजपुरी अंदाज

वीरेंद्र सहवाग ने अपने शो में भोजपूरी अंदाज में कहा, ऐसे टुकुर टुकुर का देखत हो, हम इस धरती का प्राणी नहीं हूं, इस लिए जो कहता हूं, सच ही बोलता हूं, आज हम क्फूयूजिया गए हैं। कहते हैं कि हमने टी-20 के बेस्ट बैट्समैन को खेलने ही नहीं दिया। एक तो पंजाब के बैंगलोरी लौंडे हमारा बैंड बजा के चले गए, ऊपर से ये इल्जाम। लुल हो गई है हमारी जिंदगी।

आगे वीरू ने कहा, बैंगलोर की टीम अकसर आईपीएल में सबको सरप्राइज देती रहती है, कल इसी सीजन में दूसरी बार पंजाब से हारकर एक बार फिर सरप्राइज दिया. खैर मैं तो खुश हुआ, बैंगलोर के हैं तो क्या हुआ साझे पंजाबी मुंडे एक बार फिर जीते। पडिक्कल और फिंच के आउट होने पर सबको इंतजार था एबी डिविलियर्स का, लेकिन मुझे ऐसा लगा कि एबीडी सिर्फ ड्रेसिंग रूम की एसी की हवा खाने आए थे।

 पंजाब के बल्लेबाजों के लिए कही ये बात

पंजाब के बल्लेबाजों के लिए कही ये बात

पंजाब के बल्लेबाजों की तारीफ करते हुए कहा, सीरियस मैन मयंक ने लिया प्रोजेक्ट हाथ में और चहल को अपने पहले ओवर में सूत दिया। एक तरफ कड़क लौंडा केएल राहुल दूसरा छोर संभाले हुआ था। फिर आए टी-20 के ताऊ क्रिस गेल, ताऊ ने ऐलान किया मैं कहीं न जाउं और सबकी बैंड बजाउं, हो गया बेड़ा गर्क चीकू सेना का।

आठ विकेट से जीता पंजाब

आठ विकेट से जीता पंजाब

गुरुवार को आईपीएल के 31वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 8 विकेट से हराया है। पंजाब को बैंगलोर ने जीत के लिए 172 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसे पाने के लिए पंजाब को आखिरी गेंद पर 1 रन की जरूरत थी, जिस पर निकोलस पूरन ने छक्का लगाकर जीत दिला दी। पंजाब की जीत में क्रिस गेल और राहुल ने अर्धशतकीय पारी खेली। गेल ने 53 रन और राहुल ने नाबाद 61 रन बनाए। मयंक अग्रवाल ने भी उपयोगी बन बनाए।

ये भी पढ़ें- IPL 2020 : बीच भंवर में डोलती KKR की नैया क्या इयोन मोर्गन पार लगा पाएंगे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
ipl 2020 virender sehwag trolls virat kohli after kxip beats rcb
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X