• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

धोनी की फिटनेस के कायल हुए लोग लेकिन रोहित शर्मा के मोटापे का जमकर उड़ा मजाक

|

नई दिल्ली। दौलत, शोहरत, ग्लैमर और रनों के तड़के का संग्राम यानी कि आईपीएल 2020 की शुरुआत 19 सितंबर से हो गई है, आईपीएल के ओपनिंग मैच में पहला मुकाबला पिछले साल की विजेता टीम मुंबई इंडियंस और उपविजेता टीम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हुआ, जिसमें चेन्नई ने बाजी मारी। अपने पहले ही मैच में चेन्नई ने साबित कर दिया कि वो पूरी तैयारी के साथ मैदान में उतरे हैं तो वहीं दूसरी ओर मुंबई की पूरी टीम काफी थकी हुई, सुस्त और काफी मोटी-मोटी नजर आई, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर इस वक्त मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है।

धोनी के लुक और फिटनेस के दीवाने हुए फैंस

धोनी के लुक और फिटनेस के दीवाने हुए फैंस

तो वहीं दूसरी ओर क्रिकेट प्रेमियों को लंबे वक्त बाद धोनी को मैदान में देखना सुखद अनुभव रहा, धोनी के लुक को देखकर माही के फैंस काफी खुश और हैरान नजर आए, बता दें कि धोनी का स्टाइल हमेशा से उनके फैंस को काफी इंप्रेस करता है, चाहे उनके लंबे बाल हों या फिर बिना बाल वाले धोनी, हर वक्त उनका लुक लोगों के बीच चर्चा का विषय होता है, इस बार भी उनके साथ कुछ ऐसा हुआ। करीब 437 दिनों बाद मैदान पर उतरे माही के फैंस उनके नए लुक और फिटनेस को देखकर खुश भी हुए और हैरान भी

यह पढ़ें: देश के कई राज्यों में भारी बारिश की आशंका, राजस्थान में जारी हुआ Yellow Alert

रोहित शर्मा के मोटापे का उड़ा मजाक

रोहित शर्मा के मोटापे का उड़ा मजाक

देखते-देखते सोशल मीडिया पर धोनी के फैंस के ट्वीट वायरल होने लगे और लोग उनकी लुक की तारीफ करने लगे, किसी को धोनी में सिंघम दिख रहा था तो किसी का दिल धोनी की दाढ़ी पर आ गया, जहां लोग धोनी की फिटनेस के कायल दिखे वहीं मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा अपने बढ़े हुए वजन की वजह से काफी आलोचना का शिकार दिखे।

    IPL 2020, CSK vs MI: Sam Curran says he was surprised by MS Dhoni’s decision | Oneindia Sports
    'आज मैच में कुछ स्वस्थ खिलाड़ी दिख रहे हैं'

    'आज मैच में कुछ स्वस्थ खिलाड़ी दिख रहे हैं'

    मालूम हो कि सीनियर कमेंटेटर हर्षा भोगले ने भी कहा कि आज मैच में कुछ स्वस्थ खिलाड़ी दिख रहें हैं। कई फैंस ने सोशल मीडिया पर इंडियन प्रीमियर लीग को इंडियन पाउंच लीग का नाम दे डाला। एक ट्विटर यूजर ने लिखा इंडियन पाउंच लीग, इन सभी के बढ़े हुए वजन को देखें, ऐसा लग रहा है कि सीनियर खिलाड़ियों का मैच चल रहा है।

    धोनी तो WWE खेलने के लिए तैयार हैं'

    धोनी तो WWE खेलने के लिए तैयार हैं'

    गौरतलब है कि 15 अगस्त को संन्यास का ऐलान करने वाले धोनी ने जुलाई 2019 के बाद से मैदान पर कदम नहीं रखा था लेकिन जब शनिवार को वो अबू धाबी के मैदान में उतरे तो उनकी बॉडी देखकर फैंस हैरान रह गए। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि धोनी तो WWE खेलने के लिए तैयार लग रहे हैं तो वहीं लोगों ने रोहित शर्मा को यहां तक कह दिया कि लगता है कि Lockdown का सबसे ज्यादा असर इन्हीं पर हुआ है।

    यह पढ़ें: कृषि बिल पास होने पर बोले PM मोदी- भारत के इतिहास में आज एक बड़ा दिन

    धोनी के लुक के दीवाने हुए फैंस लेकिन रोहित का उड़ा मजाक

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    On social media, most people targeted Mumbai Indians captain Rohit Sharma and his fellow player Saurabh Tiwari. The weight of these two players has increased significantly.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X