• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Anti Drug Day:PM मोदी ने कहा- नशा ना तो अच्छी चीज है और ना ही स्टाइल की अभिव्यक्ति

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, जून 26: अंतरराष्ट्रीय नशा निरोधक दिवस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को नशा मुक्त भारत के दृष्टिकोण को साकार करने का आह्वान किया। पीएम मोदी ने देश के लोगों को आगाह किया कि नशा जिंदगी को ना सिर्फ अंधेरे की ओर धकेलती है बल्कि बर्बादी और तबाही का कारण भी बनती है। इस बार अंतरराष्ट्रीय नशा निरोधक दिवस की थीम 'शेयर फैक्ट्स ऑन ड्रग्स, सेव लाइव्स' रखी गई है।

International Anti Drug Day PM Modi says Addiction is neither cool nor a style statement

अंतरराष्ट्रीय नशा निरोधक दिवस के मौके पर पीएम मोदी ने ट्वीट करके कहा- 'आज, नशीली दवाओं के दुरुपयोग और अवैध तस्करी के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय दिवस पर, मैं उन सारे लोगों की सराहना करता हूं जो हमारे समाज से इस खतरे को खत्म करने के लिए जमीनी स्तर पर काम कर रहे हैं। लोगों की जिंदगी को बचाने के लिए ऐसा हर प्रयास महत्वपूर्ण है क्योंकि नशा अपने साथ अंधकार, विनाश और तबाही लेकर आता है।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, आइए, हम सब मिलकर नशे को लेकर सही जानकारी साझा करने और नशा मुक्त भारत की कल्पना को साकार करने की प्रतिबद्धता को दोहराएं। याद रखिए, नशा ना तो अच्छी चीज है और ना ही स्टाइल की अभिव्यक्ति। पीएम मोदी ने इस अवसर पर अपने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के एक पुराने संस्करण का कुछ अंश साझा किया। जिनमें नशा मुक्ति के संबंध में उन्होंने लोगों से संवाद किया था।

बेटे की शादी बीच में छोड़ दिनभर जम्मू-कश्मीर की बैठक में मौजूद रहे मनोज सिन्हा, लोग बोले- इसे कहते हैं कामबेटे की शादी बीच में छोड़ दिनभर जम्मू-कश्मीर की बैठक में मौजूद रहे मनोज सिन्हा, लोग बोले- इसे कहते हैं काम

देश के गृहमंत्री अमित शाह ने अंतर्राष्ट्रीय नशा निरोधक दिवस के मौके पर ट्वीट करके कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार सभी तरह के नशीले पदार्थों के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाती है। मैं हमारे नारकोटिक्स ब्यूरो के कर्मियों द्वारा भारत में नशीली दवाओं के खतरे को खत्म करने की दिशा में किये गये प्रयासों की प्रशंसा करता हूं।

English summary
International Anti Drug Day PM Modi says Addiction is neither cool nor a style statement
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X