• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोहरे का कोहराम जारी, विजिबिलिटी 50 मीटर से कम, 22 ट्रेनें लेट, दिल्ली में पारा पहुंचा 8 डिग्री

|

नई दिल्ली। उत्तर भारत में सर्दी का तांडव लगातार जा रही है, पिछले 24 घंटों के दौरान, जम्मू-कश्मीर,लद्दाख, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में बर्फबारी हुई है, जिसका असर राजधानी दिल्ली में बुरी तरह से पड़ा है और इसके कारण दिल्ली में एक बार फिर से पारा लुढ़का है, आज दिल्ली में सुबह का तापमान 8 डिग्री रिकॉर्ड किया गया है, इस दौरान शीतलहर और कोहरे का प्रकोप भी जारी है। घने कोहरे की वजह से कोहरे के कारण दिल्ली आने वाले 22 ट्रेनें अपने निर्धारित टाइम से लेट चल रही हैं।

कोहरे का कोहराम जारी

कोहरे का असर फ्लाइट्स पर भी पड़ा है, विस्तारा एयरलाइंस ने अलर्ट जारी करते हुए कहा है कि कोहरे के कारण उड़ानों में देरी हो सकती है, आपको बता दें कि घने कोहरे के कारण विजिबिलिटी 50 मीटर से कम पहुंच गई है, जिसके कारण लोगों को सड़कों पर आने-जाने में खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

यह पढ़ें:Champion of Change Award: शिल्पा शेट्टी ने प्रणब मुखर्जी के छूए पैर, तस्वीर हुई Viralयह पढ़ें:Champion of Change Award: शिल्पा शेट्टी ने प्रणब मुखर्जी के छूए पैर, तस्वीर हुई Viral

विजिबिलिटी 50 मीटर से कम पहुंच गई है...

भारतीय मौसम विभाग ने कहा कि आज पूरे दिन में भी कोहरा बरकरार रहेगा। दिल्ली के साथ एनसीआर के शहरों गुरुग्राम, फरीदाबाद, पलवल, सोनीपत, नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में भी कोहरा छाया हुआ है।

बर्फबारी की संभावना

मौसम विभाग के अनुसार पश्चिमी विक्षोभ के चलते उत्तर भारत के मैदानी क्षेत्रों में बारिश की संभावना बन रही है, विभाग के मुताबिक आज हिमाचल के शिमला, मंडी, कांगड़ा, किन्‍नौर और लाहुल स्‍पीति में बर्फबारी हो सकती है, हिमाचल प्रदेश में हुई बर्फबारी के बाद जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हो गया है। प्रदेश के 8 स्‍थानों पर अभी तापमान शून्‍य तक पहुंच चुका है, लोगों को जानलेवा सर्दी का सामना कर पड़ रहा है।

यहां हो सकती है बारिश

दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और उत्तर राजस्थान में अलग-अलग स्थानों पर बिजली कड़कने के साथ कुछ जगहों पर ओले गिर सकते हैं, जबकि स्काईमेट के मुताबिक आने वाले 24 घंटों के दौरान जम्मू कश्मीर, लद्दाख, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड के उत्तरी हिस्सों में एक-दो स्थानों पर हल्की वर्षा या हिमपात जारी रहने की संभावना है तो वहीं आज राजस्थान, पंजाब, एमपी, यूपी के कई शहरों में घना कोहरा और शीतलहर चलेगी।

यह पढ़ें: Kapil Sharma Show: अर्चना जैसी साड़ी में दिखे कृष्णा अभिषेक, जानिए क्या है माजरा?

English summary
Cold wave and fog continues in Delhi-NCR,22 trains are running late, Temperature down, Rain expected in North India.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X