हार्दिक को एक आईएएस ने पहले ही दे दी थी सीडी कांड की जानकारी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

अहमदाबाद। पाटीदार अमानत आंदोलन समिति (पीएएएस) के नेता हार्दिक पटेल की एक बाद एक चार तथाकथित वीडियो क्लिप सामने आ रही हैं। इसके लेकर हार्दिक पटेल ने कानूनी कारवाई करने चेतावनी दी है। हार्दिक पटेल ने इन वीडियो के लिए बीजेपी को जिम्मेदार बताते हुए कहा कि जब उसके 22 साल के विकास का भांडा फूट गया तो वो एक 23 साल के लड़के के पीछे पड़ गयी है। हार्दिक पटेल ने कहा है कि वो अपने वकील से संपर्क करेंगे और साजिश करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक इन तथाकथिक वीडियो में हार्दिक जैसा दिखने वाला शख्स और उनके दोस्त शराब पी रहे हैं और उनके साथ एक महिला भी है। मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक हार्दिक पाटीदार आरक्षण आंदोलन में मारे गये लोगों के शोक में सिर मुंडवाने के बाद मौजमस्ती करते नजर आ रहे हैं।

23 साल के लड़के से जीतने के लिए भाजपा की गंदी राजनीति

23 साल के लड़के से जीतने के लिए भाजपा की गंदी राजनीति

हार्दिक ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि, 'मुझे फर्क नहीं पड़ता कि अश्विन पटेल ने मेरे खिलाफ क्या निकाला है। मेरा पहला मुद्दा आरक्षण ही रहेगा। इस सब से यह स्पष्ट हो गया कि हार्दिक बड़ा हो गया है। 23 साल के लड़के से जीतने के लिए भाजपा इस तरह की गंदी राजनीति कर रही है। भाजपा ने जो यह सब किया है उससे मुझे फर्क नहीं पड़ता है।'

एक IAS मित्र ने सीडी कांड की जानकारी पहले ही दी थी

एक IAS मित्र ने सीडी कांड की जानकारी पहले ही दी थी

हार्दिक ने बताया कि जब सूरत गए थे तो उनके आईएएस और आईपीएस मित्रों ने चेतावनी दी थी कि हार्दिक तु्म्हारे खिलाफ कोई बड़ा गेम प्लान चल रहा है। तुम्हे बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। जिस दिन अहमद पटेल के अस्पताल में आतंकवादी पकड़ा गया उसी दिन मेरा तथाकथित वीडियो रिलीज करने वाले थे लेकिन मामला बिगड़ गया और सीडी रिलीज नहीं कर पाए।

 महिलाओं के वोट डाइवर्ट करने के लिए यह सब किया जा रहा है

महिलाओं के वोट डाइवर्ट करने के लिए यह सब किया जा रहा है

जब उसने पूछा गया कि उनके दो और वीडियो सामने आए है तो उन्होंने कहा कि, चलों मैं मान लेता कि यह मेरे वीडियो हैं तो मेरी प्राइवेसी पर आप लोग क्यों अटैक कर रहे हो। यह लोकतंत्र है। किसी के निजी पलों का स्टिंग करना के लिए हमारे देश का संविधान नहीं कहता है। हार्दिक ने कहा कि इस आंदोलन से महिलाएं सबसे अधिक जुड़ी हुई है। उनका आशीर्वाद मेरे उपर है। महिलाओं के वोट डाइवर्ट करने के लिए यह सब किया जा रहा है। महिलाओं के वोट पाने के लिए वह ऐसा कर रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
IAS had already given information of CD scandal to Hardik patel
Please Wait while comments are loading...