हैदराबाद: लड़कियों की तस्करी में बहरीन के दो नागरिक गिरफ्तार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

हैदराबाद। हैदराबाद पुलिस ने बहरीन के दो नागरिकों को मानव तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है। इनके साथ दो स्थानीय धर्मगुरुओं और एक लॉज के मालिक को भी गिरफ्तार किया गया है। इन पर लड़कियों को तस्करी के जरिए विदेश भेजने का आरोप है। पुलिस ने मानव तस्वरी से ही जुड़े पांच अन्य लोगों को भी एक 14 साल की लड़की से रेप करने के आरोप में पकड़ है।

हैदराबाद: लड़कियों की तस्करी में बहरीन के दो नागरिक गिरफ्तार

देखने में आया है कि हाल के दिनों में हैदराबाद मानव तस्करी का केंद्र बनकर उभरा है। हैदराबाद में लड़कियों के शोषण और उन्हें सेक्स ट्रैफिकिंग में झोके जाने का खतरनाक ट्रेंड सामने आया है। पिछले कुछ समय में कई ऐसे मामले सामने आए हैं, जब लड़कियों को विदेश में बेचा गया है।

हैदराबाद: लड़कियों की तस्करी में बहरीन के दो नागरिक गिरफ्तार

कई रिपोर्ट में सामने आया है कि देश के अलग-अलग हिस्सों से लड़कियों को यहां लाया जाता है, फिर उनकी तस्करी की जाती है। बीते साल यहां सबसे ज्यादा मानव तस्करी के मामले पकड़ा गया था। दूसरे शहरों से लड़कियों को लाकर यहां कुछ दिनों तक रखा जाता है। फिर हैदराबाद से दिल्ली, बेंगलुरु, मुंबई, पुणे, गोवा और चेन्नै जैसे शहरों में इनकी तस्करी की जाती है। दूसरे देशों जैसे सिंगापुर, मलयेशिया और गल्फ में भी यहां से लड़कियां भेजी जाती हैं।

VIDEO: स्कूल में सफाई करने से मना किया तो छात्राओं के तोड़ दिए गए हाथ

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Hyderabad Police arrested 2 Bahrain nationals and 2 clerics allegedly for human trafficking
Please Wait while comments are loading...