• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हैदराबाद में फिर शुरू हुई भारी बारिश, कई जगहों पर जलभराव

|

नई दिल्ली। बीते कुछ दिनों में भारी बाढ़ का सामने करने के बाद हैदराबाद शहर के लोगों को आज कुछ राहत मिली थी। पानी उतरने लगा था और जो लोग घरों को छोड़ कहीं सुरक्षित जगह पर गए थे वो भी वापस आ गए लेकिन शनिवार शाम को एक बार फिर बारिश शुरू हो गई है। शहर के कई हिस्सों में तेज बारिश से लोगों में फिर एक डर जैसा माहौल हो गया है। कई जगहों से जलभराव की खबरें भी हैं।

Hyderabad Heavy rainfall lashes parts of the city

तेलंगाना ने इस हफ्ते जितनी बारिश देखी है, उतनी कई सालों में नहीं हुई। राज्य में भारी बारिश और बाढ़ से कम से कम 30 लोगों की मौत हुई है। हजारों लोगों को घरों को छोड़ सुरक्षित स्थानों पर रात बितानी पड़ी। अकेले हैदराबाद से 15 लोगों की मौत हुई है। कई जगहों पर रास्तों में किसी नदी की तरह पानी बहा। रास्तों में इतना पानी था कि कारें और बाइकें बह गईं। ऐसे वीडियो भी सामने आए, जिसमें बचने की कोशिश में एक शख्स ही पानी में बह गया। एक शक्स की कार समेत बह जाने से मौत हो गई। राजधानी हैदराबाद के बड़कास में एक आदमी बाढ़ में बहता हुआ देखा गया था।

बारिश के बाद कई जगहों परर बिजली के खंभे उखाड़ दिए। एहतियात के तौर पर अन्य हिस्सों में बिजली आपूर्ति को निलंबित कर दिया गया। बिजली ना होने से भी लोगों को परेशानी उठानी पड़ी। तेलंगाना में बाढ़ से कम से कम पांच लोगों के लापता होने की भी सूचना है।

ये भी पढ़ें हैदराबाद: बाढ़ में फंसे युवक ने अपनी बहती कार में से दोस्त को किया आखिरी कॉल, अगले दिन मिली लाश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Hyderabad Heavy rainfall lashes parts of the city
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X