• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पति को छोड़कर विदेश जा रही थी पत्नी, एयरपोर्ट पर फर्जी कॉल कर बोला- फ्लाइट में बैठी है फिदायीन

|

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने एक शख्स को फर्जी कॉल करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। इस शख्स ने दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट(आईजीआई) पर कॉल कर कहा था कि फ्लाइट में एक फिदायीन महिला बैठी है। पुलिस ने शनिवार को इसकी जानकारी दी। इस शख्स ने 8 अगस्त को फर्जी कॉल की थी, जिससे हड़कंप मच गया था। उसने पुलिस को ये कहकर झांसा दिया था कि उसकी पत्नी एक फिदायीन है और वो एयरपोर्ट पर बम धमाका करने जा रही है।

फर्जी कॉल करने वाला पति गिरफ्तार

फर्जी कॉल करने वाला पति गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि 29 साल के नसीरुद्दीन को दिल्ली के बवाना इलाके से गिरफ्तार किया गया। एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि उसने अपनी पत्नी को विदेश जाने से रोकने के लिए ये कॉल की। इसके बाद 8 अगस्त को एयरपोर्ट पर अधिकारियों को अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के संचालन को अस्थायी रूप से निलंबित करना पड़ा था।

पत्नी को विदेश जाने से रोकने के लिए की कॉल

पत्नी को विदेश जाने से रोकने के लिए की कॉल

जांच के दौरान आरोपी नसीरुद्दीन ने बताया कि उसने राफिया नाम की महिला से शादी की है। वो उसकी कर्मचारी है। राफिया अब भारत छोड़कर खाड़ी देशों में कहीं काम करने का प्लॉन कर रही थी। जब उसने रोकने की कोशिश की तो वो उसे मनाने में फेल हो गया। इसके बाद उसने कॉल करने का फैसला किया।

फर्जी कॉल ने पुलिस की नींद उड़ाई

फर्जी कॉल ने पुलिस की नींद उड़ाई

पुलिस ने बताया कि नसीरुद्दीन को यह नहीं पता था कि पत्नी कौन सी फ्लाइट में है। इसलिए उसने यह कहा कि खाड़ी देशों (दुबई या सऊदी अरब) की किसी एक फ्लाइट में एक महिला फिदायीन हमला करने के लिए बैठी है। इसके बाद पुलिस ने सभी फ्लाइट को चेक किया, लेकिन ऐसा कुछ नहीं मिलने पर सभी फ्लाइट्स को रवाना कर दिया गया। नसीरुद्दीन की एक बैग बनानेवाली कंपनी है।

ये भी पढे़ं-तेलंगाना में 'बेस्ट कांस्टेबल' रिश्वत लेते गिरफ्तार, 15 अगस्त पर मिला था अवार्डये भी पढे़ं-तेलंगाना में 'बेस्ट कांस्टेबल' रिश्वत लेते गिरफ्तार, 15 अगस्त पर मिला था अवार्ड

English summary
husband hoax call at IGI airport delhi to stop his wife,Man arrested by police
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X