• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Video: कैसे दीपिका बनीं 'छपाक' की मालती, पहली बार लक्ष्मी से इसी रूप में की थी मुलाकात

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें हम देख सकते हैं कि कैसे दीपिका छपाक की मालती बनती हैं। दीपिका का मालती बनना उतना भी आसान नहीं थी। पूरी प्रोस्थैटिक टीम को इसके लिए काफी मशक्कत करनी पड़ती थी। दिलचस्प बात ये है कि दीपिका ने पहली बार लक्ष्मी अग्रवाल से इसी रूप में मुलाकात की थी। बता दें दीपिका की फिल्म छपाक एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है।

पहली बार मिलकर क्या बोलीं लक्ष्मी?

पहली बार मिलकर क्या बोलीं लक्ष्मी?

ये वीडियो उस वक्त का है, जब लक्ष्मी पहली बार फिल्म के सेट पर आई थीं। उन्होंने दीपिका को देख तुरंत गले लगा लिया। लक्ष्मी ने कहा कि उन्हें दीपिका से मिलकर अच्छा महसूस हुआ। उन्होंने कहा उन्हें 'दो लक्ष्मी एक साथ दिखीं।' इस फिल्म को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है। अभिनेता विक्रांत मैसी दीपिका के अपोजिट में हैं, जिन्होंने लक्ष्मी के रियल लाइफ पार्टनर आलोक दीक्षित का किरदार निभाया है।

दीपिका के किरदार के फिल्म में 9 लुक हैं

वीडियो में मेघना गुलजार ने कहा है कि दीपिका के किरदार के फिल्म में 9 लुक हैं। जो हर सर्जरी के बाद बदलते रहते हैं। इस वीडियो में दिख रहा है कि मेकअप आर्टिस्ट उन्हें शूटिंग के लिए कैसे तैयार कर रहे हैं। दीपिका ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है- छपाक का चेहरा, ताकत का चेहरा, हिम्मत का चेहरा। साथ ही दीपिका ने उनके किरदार में मदद करने वाले सभी लोगों को भी वीडियो में टैग किया है। इनमें विक्रांत मैसी, मेघना गुलजार, शंकर एहसान रॉय, गुलजार शामिल हैं।

संघर्ष से भरी है मालती की कहानी

संघर्ष से भरी है मालती की कहानी

छपाक को काफी पसंद किया जा रहा है, फिल्म को पहले ही दिन से अच्छी प्रतिक्रिया भी मिल रही है। फिल्म 10 जनवरी को रिलीज हुई है और 28 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। फिल्म में दिखाया गया है कि मालती तेजाब से हमला होने के बाद खुद को कैसे संभालती है। वह कैसे कानूनी और सामाजिक लड़ाई लड़कर खुद की पहचान वापिस पाती है।

बंगाल भाजपा प्रमुख ने दिया विवादित बयान, CAA का विरोध करने वालों को बताया 'शैतान और कीड़ा'बंगाल भाजपा प्रमुख ने दिया विवादित बयान, CAA का विरोध करने वालों को बताया 'शैतान और कीड़ा'

English summary
how deepika padukone got into the skin of chhapaak's malti see in video. deepika met with laxmi agarwal for first time in prosthetics.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X