• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने शेयर की हॉट फोटो, ट्रोल होने पर रोते हुए बोली लोग मुझे....

|

मुंबई। बॉलीवुड फिल्‍म निर्देशक अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्‍यप ने पिछले दिनों अपनी अंडर गारमेंट्स में अपनी हॉट तस्‍वीरें शेयर की थी जिसके बाद वो ट्रोलर के निशाने पर आ गई। जिसके बाद आलिया कश्‍यप पछता रही है और लोगों के कमेंट उन्‍हें इतने बुरे लगे कि उनके आंसू निकल पड़े। अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने कहा इसके बाद लगातार रो रही थी।

आलिया बोलीं - लोग मुझे वैश्‍या कर रहे है

आलिया बोलीं - लोग मुझे वैश्‍या कर रहे है

बता दें फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप और उनकी पूर्व पत्नी, फिल्म एडिटर आरती बजाज की बेटी आलिया कश्यप ने खुलासा किया कि वह अंडरगारमेंट्स में खुद की तस्वीरें पोस्ट करने के लिए वो लोगों के निशाने पर आ गई जिसने वह बहुत अपसेट थीं। उन्‍होंने बताया कि इन फोटो को शेयर करने के बाद लोग मुझे वैश्‍या कर रहे है, और उन्‍हें बलात्कार और मारने की धमकी मिली है।

लोग मुझे बलात्कार की धमकी दे रहे थे

लोग मुझे बलात्कार की धमकी दे रहे थे

अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, आलिया ने बात की कि वह ट्रोलिंग से कैसे निपटती है। उन्‍होंने कहा "सोशल मीडिया नकारात्मकता एक ऐसी चीज है जिसके बारे में मैं जानती हूं। जैसे, मैं एक बहुत ही संवेदनशील व्यक्ति हूं और यहां तक ​​कि सबसे छोटी सी नफरत भी मुझे प्रभावित करती है, लेकिन मुझे नहीं पता। मैं संवेदनशील हूं, मैं लगभग हर दिन रोती हूं। अंडर गारमेट्स में तस्वीरें साझा करने के लिए मिली नफरत के बारे में बात करते हुए, आलिया ने कहा, "लोग मुझसे कह रहे थे कि मुझे भारतीय होने पर शर्म आनी चाहिए और इस तरह से समाग्री पोस्ट नहीं करना चाहिए। लोग मुझे बलात्कार की धमकी दे रहे थे, मुझे वैश्या कह रहे थे, मुझसे पूछ रहे थे कि मेरी 'हद' क्या है, मुझे मेरे परिवार पर मौत का खतरा है।

मुझे अभी पता चला है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता

मुझे अभी पता चला है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता

आलिया ने कहा कि वह शुरू में लगातार रो रही थी ', उसने महसूस किया कि उसे गुमनामी के घूंघट के पीछे छिपे ट्रोल से इतना प्रभावित नहीं होना चाहिए। "मुझे अभी पता चला है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि ये लोग अपने फोन के पीछे छिपे हैं और ऐसा करने के लिए कुछ भी बेहतर नहीं है। मैं ईमानदारी से सबको ब्लॉक करती हूं। अगर मेरे किसी भी सोशल मीडिया पर दूर से नकारात्मक कुछ भी है, तो मैं उन्हें ब्लॉक कर देती हूं क्योंकि मैं चाहती हूं कि मेरा सोशल मीडिया एक सकारात्मक प्‍लेटफार्म हो।

बॉलीवुड में एंट्री को लेकर बोली ये बात

बॉलीवुड में एंट्री को लेकर बोली ये बात

वीडियो में, आलिया ने यह भी खुलासा किया कि फिल्म उद्योग में शामिल होने की उसकी कोई योजना नहीं है। उसने कहा कि वह बॉलीवुड ग्लैमर के साथ नहीं बढ़ी। ' "मेरे पिता जो फिल्में बनाते हैं वह बहुत कमर्शियल नहीं होती हैं। मैं स्पष्ट रूप से अपने माता-पिता को देखते हुए बड़ी हुई हूं, लेकिन मेरे लिए, यह सामान्य लगता है, क्योंकि मैं देख रही हूं। तो, ऐसा नहीं है, ‘ओह माय गॉड, यह बॉलीवुड है।' मैं इससे मोहित नहीं हुई हूं। वह यह नहीं है कि मैं क्या करना चाहती हूं, मैं इससे दूर रहने की कोशिश कर रही हूं।

https://www.filmibeat.com/photos/sherlyn-chopra-pictures-shakes-up-internet-goes-viral-hot-pics-64450.html?src=hi-oi

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Hot photo shared by Anurag Kashyap's daughter Alia, people crying over me being trolled ...
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X