चोरी के शक में कर्मचारियों के खौलते तेल में डलवाए हाथ

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

अहमदाबाद। गुजरात के अहमदाबाद में अंधविश्वास से जुड़ी दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। शहर के एक पेट्रोल पंप पर हुई चोरी के बाद वहां के कर्मचारियों को अपने आप को निर्दोष साबित करने के लिए खौलते हुए तेल मे हाथ डालकर बेगुनाही का सबूत देना पड़ा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद डीएसपी ने जांच के निर्देश दे दिए हैं।

oil test

यह घटना साणंद जिले से 15 किमी दूरी स्थित एक गांव जंबुथल में घटी है। टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक पूर्व विधायक कमशीभाई पटेल के बेटे के पेट्रोल पंप में 6 लाख रुपये की चोरी हो गए थे। इस चोरी का शक मालिक को कर्मचारियों पर था। इसके बाद सभी कर्मचारियों को गर्म तेल में हाथ डालकर दिखाने के लिए कहा गया। कर्मचारियों ने खुद अपनी अग्निपरीक्षा दी और गर्म तेल में हाथ डालकर दिखाया कि उन्होंने चोरी नहीं की। यह पूरी घटना जम्बुथल स्थित मेलडी माता के मंदिर में हुई। जहां खौलते तेल में उन्होंने हाथ डाला।

दरअसल, 30 अक्टूबर की आधी रात को पेट्रोल पंप से पासवर्ड वाली तिजोरी 6 लाख रुपये की चोरी हो गए थे। तिजोरी पासवर्ड वाली थी इसलिए शक कर्मचारियों पर जताया जा रहा था। इस पूरी घटना का वी़डियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मामले के संज्ञान में आते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। स्थानीय पुलिस के मुताबिक अभी तक किसी ने भी पुलिस के पास कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है कि गर्म तेल में उनका हाथ जबरन डलवाया गया था। जबकि 6 लाख रुपए चोरी होने की रिपोर्ट पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई गई है।

इस पूरी घटना पर पूर्व विधायक कमशीभाई पटेल ने सफाई देते हुए कहा कि गर्म तेल में हाथ डालने के लिए किसी भी कर्मचारी पर दबाव नहीं बनाया गया था। उन्होंने यह खुद ही अपनी बेगुनाही पेश करने के लिए किया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
hot oil test to prove their innocence in case of a Rs 6 lakh theft at Jambuthal village Ahmedabad
Please Wait while comments are loading...