पंचकूला कोर्ट ने तीन दिन के लिए और बढ़ाई हनीप्रीत की पुलिस रिमांड

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi
Honeypreet फिर 3 दिन की Police Remand पर ,जांच में नहीं कर रहीं सहयोग । वनइंडिया हिंदी

पंचकूला। राम रहीम को रेप मामले में आरोपी करार देने के बाद हरियाणा और पंजाब में हिंसा और देशद्रोह की आरोपी हनीप्रीत को लेकर पुलिस आज पंचकूला कोर्ट पहुंंची। कोर्ट ने हनीप्रीत की पुलिस रिमांड तो तीन दिन के लिए और बढ़ा दिया है। हनीप्रीत लंबे समय से फरार चल रही थी, लेकिन आखिरकार उसने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया था, जिसके बाद पुलिस ने हनीप्रीत से पूछताछ शुरू की। अभी तक पुलिस को पूछताछ में कुछ खास हासिल नहीं हो सका है। ऐसे में पंचकूला कोर्ट में पेशी के दौरान पुलिस एक बार फिर से हनीप्रीत की रिमांड बढ़ाने की मांग की, जिस पर कोर्ट ने तीन दिन की रिमांड बढ़ा दी। हनीप्रीत की साथी सुखदीप कौर को तीन दिन जबकि हनीप्रीत के निजी सचिव रोकेश अरोड़ा को भी 14 दिन की न्यायित हिरासत में भेजा गया है।  

honeypreet

अभी तक सच सामने नहीं आया

जिस तरह से पिछले काफी दिनों में पुलिस हनीप्रीत से सच उगलवाने की कोशिश कर रही है उसमें उसे कुछ खास सफलता नहीं मिली है, लिहाजा पुलिस कोर्ट के सामने हनीप्रीत की रिमांड को 10 दिन तक बढ़ाने की मांग करेगी ताकि वह हनीप्रीत को अन्य आरोपियों के सामने बैठाकर पूछताछ कर सके। इससे पहले पुलिस ने हनीप्रीत के ड्राईवर राकेश को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की थी, जिसमे पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली है। इसके अलावा पुलिस ने सुखदीप कौर से भी इस सिलसिले में पूछताछ कर चुकी है।

पूछताछ में सहयोग नहीं कर रही हनीप्रीत

हनीप्रीत से पूछताछ के बाद पुलिस कमिश्नर एएस चावला ने कहा था कि हनीप्रीत पूछताछ में बिल्कुल सहयोग नहीं कर रही है, वह हमें गुमराह कर रही है, साथ ही पुलिस ने इस बात का दावा किया है कि अबतक की पूछताछ में हनीप्रीत के पंचकूला दंगों में संलिप्त होने की बात सामने आई है। गौरतलब है कि डेरा चीफ राम रहीम को सजा सुनाई जाने के बाद हुई हिंसा के आरोप में पुलिस ने पांच अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Police to seek extended custody of Honeypreet in Panchkula court Live update.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.