• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बॉलीवुड के 'ड्रग्स कनेक्शन' मामले में गृह मंत्रालय ने जारी किया ये बयान

|

नई दिल्‍ली। सुशांत सिंह केस में ड्रग एंगल सामने के बाद मुंबई की फिल्‍म इंडस्‍ट्री में ड्रग्‍स की सप्‍लाई होने का खुलासा हुआ। वहीं अब फिल्म इंडस्ट्री के ड्रग्स कनेक्शन के मामले पर गृह मंत्रालय ने बयान जारी किया है। गृह मंत्रालय ने अपने बयान में कहा है कि नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को जांच में ऐसा नहीं मिला जिस पर कार्रवाई की जा सके।

गृहमंत्रालय ने कहा एनसीबी को नहीं मिला कोई कार्रवाई योग्य इनपुट

गृहमंत्रालय ने कहा एनसीबी को नहीं मिला कोई कार्रवाई योग्य इनपुट

बुधवार को केंद्रीय गृह मंत्रालय ने संसद को बताया कि एनसीबी को कोविड -19 लॉकडाउन के दौरान ड्रग पेडलर्स और फिल्म उद्योग के लोगों के बीच संबंधों पर कोई कार्रवाई योग्य इनपुट नहीं मिला। मालूम हो कि बॉलीवुड ड्रग तस्करी को लेकर उठ रहे मुद्दे को लेकर बुधवार को संसद में जबरदस्‍त बहस छिड़ गई केंद्रीय गृह मंत्रालय ने मंगलवार को कहा कि फिल्म उद्योग में लोगों के बीच संपर्क साधने संबंधी नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को कोई कार्रवाई योग्य इनपुट नहीं मिले हैं।

बॉलीवुड के वो 12 फिल्‍मी सितारे जो रिया चक्रवर्ती से पहले जा चुके हैं जेल

    Home Ministry का बयान, Film Industry और Drug Peddler की साठगांठ के नहीं मिले सबूत | वनइंडिया हिंदी
    10 लोगों को अब तक किया जा चुका है गिरफ्तार

    10 लोगों को अब तक किया जा चुका है गिरफ्तार

    कांग्रेस सांसद कुंबाकुड़ी सुधाकरन के एक प्रश्न का उत्तर देते हुए MoS होम जी किशन रेड्डी ने कहा कि NCB ने मामले में एक प्राथमिकी दर्ज की है और 10 लोगों को मादक पदार्थों के साथ गिरफ्तार किया है। रेड्डी ने एक लिखित उत्तर में कहा, "नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) अपने स्वयं के और / या अन्य स्रोतों से प्राप्त होने वाली कार्रवाई योग्य इनपुट पर खोज, जब्ती, गिरफ्तारी और जांच को पूरे वर्ष में लगातार करता है। कोविड -19 लॉकडाउन, NCB द्वारा फिल्म उद्योग और ड्रग ट्रैफिकर्स में लोगों के बीच सांठगांठ होने का खुलासा करने के लिए कोई भी कार्रवाई योग्य इनपुट नहीं मिला। "

    सांसद रवि किशन ने सोमवार को उठाया था ये मामला

    सांसद रवि किशन ने सोमवार को उठाया था ये मामला

    मंत्री ने कहा, "हालांकि, इस संबंध में एक मामला 28 अगस्‍त 2020 को NCB मुंबई जोनल इकाई द्वारा दर्ज किया गया है।"रेड्डी ने आगे कहा कि अब तक 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा, "गांजा, हैशिश, टेट्राहाइड्रो कैनाबिनोल और लिसेर्जिक एसिड डी-एथिलमाइड जैसे ड्रग्स को ऑपरेशन में जब्त कर लिया गया है। संसद में काफी देर की बहस के बाद एमएचए ने यह जवाब दिया। यह मामला पहली बार लोकसभा के सदन में पहुंचा जब अभिनेता से सांसद बने रवि किशन ने इसे सोमवार को उठाया। चौबीस घंटे बाद, दिग्गज अभिनेता और समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने भाजपा सांसद पर तीखा हमला करते हुए कहा कि कुछ लोग बॉलीवुड की छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं।

    घर में आया "PUPPY" तो आरती से किया स्‍वागत, वीडियो वायरल

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Home Ministry statement No actionable inputs on nexus between film industry and drug traffickers during lockdown
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X