• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गृहमंत्री अमित शाह ने बुलाई उच्च स्तरीय बैठक, वित्त और विदेश मंत्री भी हुए शामिल

|

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को दिल्ली में विदेश मंत्री एस जयशंकर, रेल मंत्री पीयूष गोयल, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के साथ बैठक की। हालांकि यह बैठक किस लिए बुलाई गई है यह अभी तक साफ नहीं हो सका है। यह बैठक फिलहाल खत्म हो चुकी है। मीडिया में चल रही खबरों में कहा जा रहा है कि, बैठक में पेट्रोलियम की आपूर्ति और खरीद को लेकर चर्चा की गई है।

Home Minister Amit Shah was holding a meeting Finance Minister and Petroleum Minister

अधिकारियों ने बताया कि गृह मंत्रालय में मंत्रियों की करीब एक घंटे तक बंद कमरे में मीटिंग चली। इसमें वाणिज्य और रेल मंत्री पीयूष गोयल और पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी उपस्थित थे। ऐसी संभवना जताई जा रही है कि, कच्चे तेल की बढ़ती कीमतों के बीच आपूर्ति के मुद्दे पर चर्चा हुई। इससे पहले अमित शाह के पद संभालने के दूसरे दिन पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती भी उनसे मिलने पहुंची।

इससे पहले गृहमंत्री अमित शाह ने सोमवार को देश की आंतरिक सुरक्षा की ताजा हालात का जायजा लिया। साथ ही उन्होंने जम्मू-कश्मीर से जुड़े अधिकारियों और सुरक्षा एजेंसियों के साथ विशेष बैठक की। जम्मू-कश्मीर और नक्सल इलाकों में तैनात अ‌र्द्धसैनिक बल के प्रमुखों से अलग से मिले।

शनिवार को गृहमंत्री का पदभार ग्रहण करने के बाद गृहमंत्रालय में अमित शाह का दूसरा दिन था। गृहमंत्रालय में अमित शाह की शुरूआत देश की आंतरिक सुरक्षा के हालात पर विशेष ब्रीफिंग के साथ हुई। राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल, गृहसचिव राजीव गौबा, खुफिया ब्यूरो प्रमुख राजीव जैन और रॉ के सचिव अनिल धस्माना ने अमित शाह को आंतरिक सुरक्षा के ताजा हालात की जानकारी दी।

गृह मंत्रालय ने राहुल गांधी की नागरिकता विवाद की जानकारी देने से किया इनकार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Home Minister Amit Shah was holding a meeting Finance Minister and Petroleum Minister
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X