• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली-एनसीआर में बारिश से मौसम ने बदली करवट, ठंड़ बढ़ी

|

नई दिल्ली। दिल्ली और आसपास के इलाकों में देर शाम हुई बारिश के बाद ठंड बढ़ गई है। दिल्ली-एनसीआर में सोमवार देर शाम करीब साढ़े नौ बढ़े तेज गरज के साथ बारिश शुरू हुई। जिसके बाद देर रात तक रुक-रुक कर लगातार बारिश हो रही है। मौसम विभाग का अनुमान है कि मंगलवार को भी दिल्ली और एनसीआर में दिनभर बादल छाए रहेंगे इसके साथ ही हल्की बारिश के आसार हैं।

Heavy rain lashes the national capital Delhi

मौसम विभाग के मुताबिक, इस पूरे सप्ताह बीच-बीच में बारिश का अमिनान है, ये शनिवार तक जारी रहेगा। बुधवार और गुरुवार को बारिश के साथ ओले पड़ने की भी बात कही गई है। सोमवार रात को बारिश के बाद मौसम में ठंड बढ़ गई है।

ई दिल्ली। दिल्ली और आसपास के इलाकों में देर शाम हुई बारिश के बाद ठंड बढ़ गई है। दिल्ली-एनसीआर में सोमवार देर शाम करीब साढ़े नौ बढ़े तेज गरज के साथ बारिश हुई। देर रात तक रुक-रुक कर लगातार बारिश हो रही है। मौसम विभाग का अनुमान है कि मंगलवार को भी दिल्ली और एनसीआर में दिनभर बादल छाए रहेंगे इसके साथ ही हल्की बारिश के आसार हैं।

मौसम विभाग ने अगले 24 घंटो में पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, यूपी और राजस्थान सहित उत्तर पश्चिमी इलाकों में कोहरा, बारिश और शीत लहर की बात कही है। प्रकोप जारी रहेगा। दिल्ली-एनसीआर में सोमवार को सुबह हल्की धूप दिखाई दी और तापमान भी 12 डिग्री सेल्सियस के करीब रहा लेकिन मंगलवार को तापमान में गिरावट दर्ज की जा सकती है। पश्चिमी हिमालय क्षेत्र में आए तूफान के कारण 18 फरवरी को इसका प्रभाव उत्तर पश्चिम के मैदानी इलाकों में दिखने की आशंका जताई गई है।

मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली और आसपास के इलाकों में सोमवार को न्यूनतम तापमान 9-11 डिग्री सेल्यियस जबकि अधिकतम तापमान 23 डिग्री सेल्यियस रहा। इसके अलावा आसमान में हल्के बादल भी दिखाई दे सकते हैं। वहीं, जम्मू-कश्मीर और हिमाचल में बर्फबारी भी हो सकती है। साथ ही कुछ इलाकों में बारिश होने का अनुमान है।

शिवसेना-भाजपा की डील फाइनल, जानिए कितनी सीटों पर लड़ेगी चुनाव

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Heavy rain lashes the national capital Delhi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X