• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हरियाणा: विधायक बलराज कुंडू ने सरकार से समर्थन वापस लिया, सीएम खट्टर ने कही ये बात

|

नई दिल्ली। हरियाणा के महम से विधायक बलराज कुंडू ने सरकार से समर्थन वापस ले लिया है। निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने गुरुवार को राज्य की भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार से समर्थन वापसी का ऐलान कर दिया। कुंडू ने इसकी वजह सरकार में भ्रष्टाचार को बताया है। उन्होंने कहा कि मैंने एक ईमानदार सरकार को समर्थन दिया था लेकिन सच्चाई ये है कि इस सरकार में ईमानदारी सिर्फ दिखावा है।

MLA Balraj Kundu withdraw support, हरियाणा निर्दलीय विधायक बलराज कुंडु, Haryana, Manohar Lal Khattar, bjp, MLA ,Balraj Kundu, हरियाणा, मनोहर लाल खट्टर, भाजपा, निर्दलीय विधायक बलराज कुंडु

निर्दलीय एमएलए बलराज कुंडू के समर्थन वापस लेने की घोषणा करने के बाद इस पर प्रतिक्रिया देते हुए हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि हम उनसे बात करेंगे। खट्टर ने कहा, अगर उनके आरोप सही हैं और उनके पास इसके सबूत हैं तो हम इसकी जांच का आदेश देने के लिए तैयार हैं। ऐसा है तो जरूर जांच होगी लेकिन अगर कोई सबूत नहीं हैं तो मुझे नहीं लगता कि फिर किसी जांच का आदेश देने का कोई मतलब है।

बलराज कुंडू ने पूर्व मंत्री रहे मनीष ग्रोवर पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे और जांच की मांग की थी। रोहतक के पूर्व विधायक व पूर्व सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर पर कुंडू का आरोप है कि सहकारिता मंत्री रहते हुए मनीष ग्रोवर ने शुगर मिल से शीरे का घोटाला किया। इसके अलावा रोहतक नगर निगम में भी करोड़ों का भ्रष्टाचार किया। उन्होंने कहा था कि सरकार ने मनीष ग्रोवर पर कार्रवाई नहीं की तो वे समर्थन वापिस ले लेंगे। गुरुवार को कुंडू ने समर्थन वापस लिया है।

गुरुवार को चंडीगढ़ में बलराज कुंडू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा, मैंने एक ईमानदार सरकार और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को अपना समर्थन दिया था। अब मैं ये महसूस कर रहा हूं कि वह सिर्फ ईमानदार होने का सिर्फ ढोंग करते हैं। मैं सरकार से समर्थन वापस ले रहा हूं, कल मैं अपना समर्थन वापस लेने के लिए विधानसभा अध्यक्ष को पत्र सौंपूं दूंगा।

हरियाणा में बीते साल विधानसभा चुनाव कुल 90 में से भाजपा को 40 सीटें, जजपा को 10, कांग्रेस को 31 सीटें मिली थीं। 7 निर्दलीय विधायक जीते थे, इनेलो और हरियााणा लोकहित का 1-1 विधायक जीता था। भाजपा ने 7 निर्दलीय और जजपा के 10 विधायकों के सहयोग से सरकार बनाई है। कुंडू के समर्थन वापसी के बाद सरकार के पास 56 विधायक रह जाएंगे।

पढ़ें- दिल्ली हिंसा पर बोले हरियाणा सरकार के मंत्री रणजीत सिंह चौटाला, कहा- 'ये पार्ट ऑफ लाइफ है'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Haryana CM Manohar Lal Khattar on MLA Balraj Kundu announcement to withdraw support
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X