• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

लॉकडाउन के बीच महिला मित्र से मिलने पहुंचे BJP नेता, बालकनी से कूदे, पार्टी ने किया सस्पेंड

|

नई दिल्ली। लॉकडाउन के बीच जहां देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोगों को घरों में रहने की अपील की है। जब तक अतिआवाश्यक न हो लोगों को बाहर न जाने की अपील की है,लेकिन इस लॉकडाउन में भी लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही कुछ हरियाणा के चंडीगढ़ में देखने को मिला, जब बीजेपी नेता अपनी महिला मित्र से मिलने पहुंचे और अपना पैर तुड़वा बैठे।

 Haryana: BJP Leader Kathuria who came to meet his female friend in Lockdown suspend from Party

हरियाणा बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति के विशेष आमंत्रित सदस्‍य और शुगरफेड के पूर्व चेयरमैन चंद्रप्रकाश कथूरिया लॉकडाउन के बीच चंडीगढ़ के सेक्टर 63 स्थित अपनी एक महिला मित्र से मिलने के लिए पहुंच गए। महिला मित्र के घर वो मौजूद ही थे कि तभी किसी ने घर की घंटी बजा दी। कथूरिया अपनी पहचान छुपाना चाहते थे, इसलिए जैसे ही घर की घंटी बजी वो बालकनी से कपड़े की रस्सी के सहारे कूद पड़े, लेकिन वो अचानक नीचे गिर गए।

कथूरिया को घायल अवस्था मोहाली के फोर्टिस अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। वहीं अब भारतीय जनता पार्टी ने कथूरिया को पार्टी से निलंबित कर दिया है। पार्टी ने उनकी प्राथमिक सदस्‍यता से निलंबित कर दिया है। इस बारे में भाजपा जनता पार्टी के प्रदेश प्रधान सुभाष बराला ने पत्र जारी कर कथूरिया पर कार्रवाई करते हुए उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया। वहीं कांग्रेस ने इस पर चुटकी लेते कहा कि भाजपा नेताओं की करतूत सामने आ रही है। चंडीगढ़ कांग्रेस के प्रधान प्रदीप छाबड़ा ने कहा कि पहले भी बीजेपी अध्यक्ष के बेटे की करतूत सामने आई तो अब एक और भाजपा नेता का चेहरा उजागर हुआ है।

SBI ने 42 करोड़ खाताधारकों को किया अलर्ट, Cerberus के निशाने पर आपका बैंक अकाउंट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Haryana: BJP Leader Kathuria who came to meet his female friend in Lockdown suspend from Party.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X