• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

स्‍पा सेंटर में जिस्‍मफरोशी का भंडाफोड़, 7 कॉलगर्ल्‍स थीं आपत्तिजनक स्थित में तो 10 कर रही थीं ग्राहकों का इंतजार

|

गुरुग्राम। राजधानी दिल्‍ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में एक शॉपिंग मॉल में स्‍पा सेंटर की आड़ में हाई प्रोफाइल सेक्‍स रैकेट चल रहा था। पुलिस ने रेड डालकर 17 कॉलगर्ल्‍स और 7 ग्राहकों को गिरफ्तार किया है। स्‍पा सेंटर का मैनेजर भी पुलिस के हत्‍थे आ गया है। मामला पालम विहार इलाके का है। पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक सेक्‍स रैकेट की गुप्‍त सूचना मिली थी जिसके आधार पर कार्रवाई की गई। पुलिस ने बताया कि गिफ्तार कॉलगर्ल्‍स में 7 को आपत्तिजनक अवस्‍था में ग्राहकों के साथ गिरफ्तार किया गया। इस बात की छानबीन की जा रही है कि इस रैकेट के जड़ कहां तक फैले हैं।

नकली ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस

नकली ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस

पालम विहार थाना पुलिस को अंसल प्लाजा मॉल के प्रथम तल पर बने एवोन स्पा में देह व्यापार होने की सूचना मिली थी। इस पर थाना पुलिस द्वारा टीम तैयार की गई और छापेमारी के लिए अंसल प्लाजा पहुंचे। वहां पर पुलिसकर्मी को ग्राहक बनाकर भेजा गया। उसके बाद फोन कर टीम को सूचना दी गई। मौके पर जाकर देखा की युवतियां मसाज के नाम पर देह व्यापार में शामिल थीं। टीम ने छापेमारी करते हुए मौके से 17 युवतियां और 7 युवकों को गिरफ्तार किया। यह सभी लोग आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए थे।

दूसरे राज्‍यों से काम के लिए आई थी युवतियां

दूसरे राज्‍यों से काम के लिए आई थी युवतियां

पुलिस जांच में सामने आया कि स्पा में पकड़ी गई युवतियां पांच राज्यों के रहने वाली हैं। ज्यादातर युवतियां दूसरे राज्यों की रहने वाली हैं और यहां पर काम के लिए आई हुई हैं। ज्यादातर युवतियां तमिलनाडु, मिजोरम, राजस्थान, दिल्ली और गुरुग्राम की रहने वाली हैं।

अधिक पैसों की चाह में जिस्‍मफरोशी करने लगी युवतियां

अधिक पैसों की चाह में जिस्‍मफरोशी करने लगी युवतियां

पुलिस के मुताबिक, छापेमारी के दौरान पकड़ी गई युवतियों से प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि उनकी ख्वाहिशें काफी उंची हैं जिन्हें पूरा करने के लिए उन्हें काफी रुपयों की आवश्यकता है। इसलिए वह कम समय में अधिक रुपये कमाने के लिए देह व्यापार के धंधे में उतर आईं। स्पा सेंटर की आड़ लेकर वह इस धंधे में कमाई कर रही थीं।

<strong>Read Also- मशहूर अभिनेत्री की दर्दनाक आपबीती- बचपन में रेप हुआ, बॉस संग हमबिस्‍तर नहीं हुई तो नौकरी से निकाला</strong>Read Also- मशहूर अभिनेत्री की दर्दनाक आपबीती- बचपन में रेप हुआ, बॉस संग हमबिस्‍तर नहीं हुई तो नौकरी से निकाला

English summary
Gurugram: Prostitution racket running on the name of Spa centre, 17 callgirls arrested.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X