• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

इस खास शादी के इंतजामों को देख आप रह जाएंगे दंग, मेहमानों के लिए 200 हेलीकॉप्टर बुक

|

नई दिल्ली। उत्तराखंड के औली इलाके के लोग एक भव्य शादी के गवाह बनने जा रहे हैं। इस ऐतिहासिक शादी समारोह के लिए किए जाने वाले इंतजामों की चर्चा हर कोई कर रहा है। समारोह की भव्यता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि शादी में देहरादून-दिल्ली से आने वाले मेहमानों को औली लाने और ले जाने के लिए 200 हेलीकॉप्टर बुक कराए गए हैं।

मेहमानों को लाने के लिए बुक किए 200 हेलीकॉप्टर

मेहमानों को लाने के लिए बुक किए 200 हेलीकॉप्टर

ये हेलीकॉप्टर खास मेहमानों को हिमालय के दर्शन भी कराएंगे। राज्य के सीएम त्रिवेंद सिंह रावत औली को इस ऐतिहासिक समारोह का गवाह बनाने की कोशिश में जुटे हैं। हर कोई ये जानना चाहता है कि किसकी शादी के लिए इतना भव्य इंतजाम किया गया है। तो बता दें कि ये ऐतिहासिक शादी है दक्षिण अफ्रीका के चर्चित बिजनेसमैन गुप्ता बंधुओं के परिवार के दो बेटों की। दक्षिण अफ्रीका के राष्ट्रपति के साथ रिश्तों को लेकर ये काफी चर्चा में रहे थे।

ये भी पढ़ें: बलिदान बैज: धोनी के समर्थन में आए गिरिराज सिंह, कही बड़ी बात

स्विट्जरलैंड से 5 करोड़ के फूल मंगाए गए

स्विट्जरलैंड से 5 करोड़ के फूल मंगाए गए

इस शादी में हॉलीवुड और बॉलीवुड के कई सितारे भी दिखाई देंगे। इस शादी समारोह में पकवानों पर विशेष ध्यान दिया गया है। जानकारी के मुताबिक, औली और जोशीमठ के आसपास की सभी दुकानों को किराए पर ले लिया गया है। पहाड़ी दुकानों को स्टॉल का रूप दिया जाएगा। शादी में मेहमान घूमने-फिरने के दौरान यहां भोजन का स्वाद ले सकेंगे। इस शादी का कुल खर्च करीब 200 करोड़ रु बताया जा रहा है।

200 करोड़ खर्च होंगे शादी में

200 करोड़ खर्च होंगे शादी में

ये शादी समारोह 18 जून से 22 जून तक चलेगा। पहली शादी अजय गुप्ता के बेटे सूर्यकांत की होगी और इसके बाद अतुल गुप्ता के बेटे शशांक की शादी संपन्न होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस शादी में शामिल होने के लिए देश-विदेश की कई हस्तियों को न्योता दिया गया है और उनकी खातिरदारी के लिए खास इंतजाम किए गए हैं। इस शादी के लिए स्विट्जरलैंड से 5 करोड़ के फूल मंगाए गए हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
gupta brothers marriage in uttarakhand, 200 helicopters booked
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X