• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद सीधे वोट देने पहुंचे रूपाणी, बीवी संग किया मतदान

|

अहमदाबाद। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। रविवार को सीएम रूपाणी की कोरोना वायरस रिपोर्ट नेगेटिव आई जिसके बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। 15 फरवीर को गुजरात के मुख्यमंत्री कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती थे। सोशल मीडिया पर अस्पताल से अपने घर को जाते हुए विजय रूपाणी की तस्वीरें भी सामने आई हैं जिसमें वह 'वी' का साइन दिखाते नजर आ रहे हैं। अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद गुजरात निकाय चुनावों के लिए वोटिंग करने मतदान केंद्र पहुंचे। इस दौरान उनकी पत्नी अंजली रुपानी ने भी अपना वोट डाला।

Vijay Rupani

आपको बता दें कि बीते रविवार 64 वर्षीय विजय रूपाणी वड़ोदरा में नगर निकाय चुनाव के लिए एक रैली को संबोधित करते हुए बेहोश होकर गिर गए थे। उन्हें वहां से एयर एंबुलेंस के जरिए अहमदाबाद लाया गया और यू एन मेहता हार्ट अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पातल की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन में डॉक्टरों ने बताया था कि सीएम रूपाणी के नमूने रविवार रात को लिए गए और आरटी-पीसीआर जांच के लिए भेजा गया था। जांच रिपोर्ट में सीएम विजय रूपाणी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे। थकान और शारीरिक कमजोरी की वजह से वह बेहोश हो गए थे।

गुजरात निकाय चुनाव के लिए वोटिंग जारी

बता दें कि गुजरात निकाय चुनावों के लिए 6 बड़े शहरों में रविवार को वोटिंग हुई है। कोरोना गाइडलाइंस के बीच सुबह 7 बजे से वोटिंग प्रक्रिया शुरु हुई और शाम पांच बजे तक मतदान चला है। जिन शहरों में आज मतदान हुआ है, उसमें अहमदाबाद, सूरत, वड़ोदरा, भावनगर, जामनगर और राजकोट शामिल है। इन नगर निगम को मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की अग्नि परीक्षा के तौर पर देखा जा रहा है। अगले साल होने वाले गुजरात विधानसभा चुनावों से पहले इस निकाय चुनावों में सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।

भारत में मिले कोरोना के 14 हजार नए मामले, राज्यों को दिया गया टीकाकरण की गति बढ़ाने का निर्देश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gujarat CM Vijay Rupani defeated Covid-19, discharged from hospital
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X