• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हरियाणा: खट्टर सरकार में विभागों का फेरबदल, अनिल विज से छिना CID विभाग

|

नई दिल्ली। हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर सरकार में बुधवार को अचानक से मंत्रालयों में फेरबदल किया गया है। सीएम मनोहर लाल खट्टर समेत दो मंत्रियों के विभागों को बदला गया है। इस नए फेरबदल के बाद सीएम खट्टर अब आपराधिक जांच विभाग(सीआईडी), कार्मिक-प्रशिक्षण विभाग, और राजभवन मामलों के विभाग को देखेंगे। अभी तक यह मंत्रालय मंत्री अनिल विज के पास था।

Government of Haryana some new portfolios have been allocated to CM ML Khattar and 2 Ministers

हरियाणा के राज्यपाल ने मुख्यमंत्री की सलाह पर, मुख्यमंत्री को और दो मंत्रियों को कुछ नए विभाग आवंटित किए हैं। मुख्य सचिव द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार, चुनाव पोर्टफोलियो को परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा को आवंटित किया गया है। वहीं मूलचंद शर्मा के वर्तमान विभाग कला और सांस्कृतिक मामले को शिक्षा मंत्री कंवर पाल को आवंटित किया गया है। अब अनिल विज के पास सीआईडी से जुड़ा विभाग नहीं होगा।

इससे पहले आज अनिल विज ने कहा था कि, इस पर कोई विवाद नहीं है। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि इस तरह की ब्रीफिंग उन्हें रोजाना मिलेगी। उधर, मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने इस मुद्दे पर बढ़ रही तकनीकी जटिलताओं के जवाब में कहा कि जटिलताएं कम भी हो रही हैं। वहीं पार्टी ने कहा था कि सरकार के मुखिया होने के नाते मुख्यमंत्री जो विभाग अपने पास रखना चाहें रख सकते हैं। पिछले कुछ समय से सीआईडी पर हक को लेकर सीएम मनोहरलाल और गृहमंत्री अनिल विज के बीच चला आ रहा था।

 नसीरुद्दीन पर अनुपम खेर का पलटवार, बताया- नशेड़ी और फ्रस्टेटेड नसीरुद्दीन पर अनुपम खेर का पलटवार, बताया- नशेड़ी और फ्रस्टेटेड

English summary
Government of Haryana some new portfolios have been allocated to CM ML Khattar and 2 Ministers
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X