• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

केरल गोल्ड स्कैम: आरोपी स्वप्ना सुरेश अस्पताल में एडमिट, सीने में दर्द की शिकायत

|

त्रिशूर। बहुचर्चित केरल सोना तस्करी मामले की आरोपी स्वप्ना सुरेश को सीने में दर्द की समस्या होने पर सोमवार को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विय्यूर में केंद्रीय जेल में बंद स्वप्ना सुरेश ने सोमवा को सीने में दर्द होने की शिकायत की थी। जिसके बाद जेल प्रशासन ने स्वप्ना को त्रिशूर जिले के सरकारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित अभी स्वप्ना सुरेश की हालत स्थिर बताई जा रही है।

Gold smuggling case accused Swapna Suresh admitted to hospital due to chest pain

उधर, कोच्चि स्थित एनआईए अदालत ने राष्‍ट्रीय जांच एजेंसी को चार ऐसे लोगों की हिरासत दी है जो कथ‍ित तौर पर सोने के खरीदार थे। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, आरोपियों पर तस्‍करी के भी आरोप हैं। अदालत की ओर से 11 सितंबर तक एनआईए हिरासत में भेजे गए आरोप‍ियों में जिफ्सल सीवी , मुहम्मद अब्दू शमीम और अब्दुल हमीद शामिल हैं।

बता दें कि , जुलाई में तिरुवनंतपुरम अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से सीमा शुल्क अधिकारियों ने 13.5 करोड़ कीमत का करीब 30 किलो सोना बरामद किया था। यह सोना डिप्लोमैटिक चैनल के जरिए राजनयिक बैग में रखकर लाया जा रहा था। ये राजनयिक बैग संयुक्त अरब अमीरात के वाणिज्य दूतावास के पते पर जाने वाला था। कार्गो के संबंध में स्वप्ना सुरेश ने एयरपोर्ट के अधिकारी से संपर्क साधा था। यूएई वाणिज्य दूतावास जनरल ऑफिस के उच्च कूटनीतिज्ञ राशिद खामिस अल शामली के कहने पर कथित तौर पर संपर्क किया गया था। तस्करी किए गए सोने की कीमत 15 करोड़ रुपये बताई गई है।

ये सोना उस कार्गो में छिपाया गया था जिसमें बिस्किट, नूडल्स, बाथरूम का सामान रखा जाता था, लेकिन कस्टम को तस्करी को लेकर पहले से सूचना मिल चुकी थी। राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने स्वप्ना सुरेश, फाजिल फरीद और संदीप नायर को इस मामले में आरोपी बनाया है।

कंगना-राउत विवाद में बीजेपी की एंट्री, कहा-संविधान की शपथ लेने वाले जिम्मेदारी निभाएं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gold smuggling case accused Swapna Suresh admitted to hospital due to chest pain
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X