• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बैंकॉक जाने के लिए नेविगेशन चार्ट लेना भूल गए गोएयर क्रू, बीच रास्ते से वापस लौटी फ्लाइट

|

नई दिल्ली। 146 यात्रियों को लेकर उड़ान भरने वाली गोएयर के एक विमान को जल्दी ही दिल्ली लौटना पड़ा है। क्योंकि चालक दल अपने साथ नेविगेशन चार्ट लेना भूल गया। दरअसल यह गड़बड़ी इसलिए हुई क्योंकि एयरलाइन कंपनी ने आखिरी समय में विमान को बदल दिया था। दिल्ली से उड़ान भरने के तुरंत बाद, चालक दल को पता चला कि वे बैंकॉक के लिए आवश्यक नेविगेशन चार्ट नहीं ले पाए हैं।

GoAir crew forgets navigation charts, make return to Delhi

यात्रियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, प्रस्थान से पहले आवश्यक नेविगेशन चार्ट लेने के लिए पायलट ने वापस दिल्ली लौटने का फैसला किया। गोयर के प्रवक्ता ने कहा कि हमारे लिए यात्रियों की सुरक्षा सर्वेपरि है। दिल्ली-बैंकॉक गोयर की फ्लाइट जी8-037 की बेस स्टेशन दिल्ली में वापसी, चालक दल का फैसला था। क्योंकि वो रवाना होने से पहले नेविगेशन चार्ट लेना भूल गए थे।

दिल्ली वापस आने के बाद चालक दल ने नेविगेशन चार्ट लिया और फिर कुछ देर बाद फ्लाइट को दोबारा बैंकॉक के लिए रवाना किया गया। हालांकि यह सब इस वजह से हुआ क्योंकि पहले कोई दूसरा विमान जाने वाले था लेकिन ठीक उड़ान से पहले कंपनी ने किसी दूसरे विमान को भेजने का फैसला किया। जिसकी वजह से जल्दबाजी में चालक दल नेविगेशन चार्ट लेना भूल गए। वही बीच रास्ते से दिल्ली वापस आने को लेकर यात्री भी परेशान थे लेकिन जब उनको समस्या के बारे में बताया गया तो उन्होंने राहत की सांस ली।

यह भी पढ़ें- IMD: कोलकाता में भारी बारिश, बिजली गिरने से एयरपोर्ट पर संचालन बाधित, हिमाचल में Red Alert

English summary
GoAir crew forgets navigation charts, make return to Delhi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X