• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बेगूसराय में और तेज हुए जुबानी तीर, अब गिरिराज सिंह ने कन्हैया को बताया 'पापड़ फोड़ पहलवान'

|

नई दिल्ली। बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीम मंत्री गिरिराज लोकसभा चुनाव के लिए नवादा की जगह बेगुसराय की सीट पर टिकट मिलने से नाराज है। उन्होंने कहा कि बिहार में मेरे सिवा किसी सांसद की सीट नहीं बदली गई है। इस बात से मेरे स्वाभिमान को बड़ा धक्का लगा है । मुझे केंद्रीय नेतृत्व से कोई शिकायत नहीं है लेकिन प्रदेश नेतृत्व तो एक बार मेरा क्षेत्र बदलने से पहले मुझसे पूछ लेना चाहिए था।

giriraj singh is unhappy for changing his seat to begusarai, responds kanhaiya

वहीं सीपीआई की ओर से बेगुसराय सीट से खड़े हो रहे कन्हैया कुमार को लेकर उन्होंने कहा कि पापड़ फोड़ पहलवानों पर ध्यान न दिया जाए। गिरिराज ने कहा कि बेगुसराय मेरी कर्मभूमि और जन्मभूमि है। इसे चुनाव या फिर राजनीति से न जोड़ा जाए। यहां से चुनाव लड़ना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।

सीट को लेकर गिरीराज की नाराजगी पर कन्हैया ट्वीट के जरिए कटाक्ष कर रहे हैं। कन्हैया ने लिखा- 'बैट्समैन फ़ील्ड पर उतरने को तैयार नहीं है और टीम जीत की ख़ुशी में मिठाइयां खिला रही है। ऐसा सिर्फ़ भाजपा में हो सकता है। नो लॉजिक, ऑनली मैजिक। लेकिन बेगूसराय की जनता जानती है कि कौन उसके लिए हर हाल में मैदान में डटकर खड़ा रहेगा।' वहीं एक अन्य ट्वीट में कन्हैया ने लिखा- बताइए लोगों को जबरदस्ती पाकिस्तान भेजने वाले 'पाकिस्तान टूर एंड ट्रैवल्स विभाग' के वीजा मंत्री जी नवादा से बेगूसराय भेजे जाने पर हर्ट हो गए। मन्त्री जी ने तो कह दिया "बेगूसराय को वणक्कम"।

गिरिराज के बयान पर कन्हैया ने ली चुटकी, 'मंत्री जी ने तो 'बेगूसराय को वणक्कम' कह दिया'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
giriraj singh is unhappy for changing his seat to begusarai, responds kanhaiya
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X