• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

VIDEO: दोस्त की जान बचाने के लिए यमराज से लड़ गया शख्स! खड़े-खड़े आई मौत को ऐसे टाला

|
Google Oneindia News

तिरुवनन्तपुरम। सोशल मीडिया पर केरल के वाडकर से एक खौफनाक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर एक सेकंड के लिए आपके दिल की धड़कन भी थम जाएगी। वीडियो में देखा जा सकता है कि इमारत की पहली मंजिल की बालकनी में खड़ा शख्स अचानक से बेहोश हो जाता है। इस बीच वह खुद को संभालने की स्थित में नहीं होता और छत से गिरने लगता है, तभी उसके पास ही खड़ा एक शख्स समय रहते अपने दोस्त का पैर पकड़ लेता है। इस बीच वहां कुछ और लोग भी जमा हो जाते हैं जिसके बाद बेहोश शख्स को वापस ऊपर खींच लिया जाता है।

खड़े-खड़े आई मौत!

खड़े-खड़े आई मौत!

सोशल मीडिया पर यह वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है। अपने दोस्त की जान बचाने के लिए यमराज से शख्स की लड़ाई की हर कोई सराहना कर रहा है। दोस्त की मुस्तैदी से शख्स की जान बच जाती है, अगर वह सही समय पर उसका पैर नहीं पकड़ता तो जमीन पर गिरने की वजह से उसकी मौत हो सकती थी। वीडियो में बालकनी से नीचे गिर रहे शख्स की पहचान बिनु के रूप में हुई है।

बालकनी से बाहर गिरने लगा था शख्स

बालकनी से बाहर गिरने लगा था शख्स

रिपोर्ट के मुताबिक बिनु को अचानक चक्कर आ गया था जिस वजह से अब अपना संतुलन नहीं बना सका और फ्लोर से नीचे गिरने लगा। वायरल हो रहे वीडियो में लाल रंग की शर्ट पहने बिनु बालकनी में दीवार के सहारे खड़े दिखाई दे रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में बिनु पूरी तरह अपने होशोहवास में नजर आ रहे हैं, लेकिन कुछ देर बाद ही वह अचानक से बालकनी से बाहर की ओर झुकने लगते हैं। उनके पास ही खड़ा हरे रंग की शर्ट पहना शख्स यह देखर हैरान रह जाता है।

समय रहते दोस्त ने पकड़ा पैर

समय रहते दोस्त ने पकड़ा पैर

सेकंड के भीतर बिनु के पास खड़ा शख्स उनके पैर पकड़लेता है, जिससे वह बालकनी से बाहर लटकने लगते हैं। जल्द ही एक पुलिसकर्मी सहित कई अन्य लोग घटनास्थल पर इकट्ठा होते हैं और बेहोश आदमी को सुरक्षित वापस खींचते हैं। यह पूरा वाकया इमारत में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाता है। बिनु को बचाने वाले शख्स का नाम थायिल मित्तल बाबूराज (45) है। सोशल मीडिया पर लोग अब उनकी खूब प्रशंसा कर रहे हैं।

बालकनी के नीचे थे करंट के तार

बालकनी के नीचे थे करंट के तार

यह घटना केरल बैंक की वडकारा शाखा का है। खबरों के मुताबिक बालकनी से कुछ फीट नीचे ही करंट के तार थे जो बिनु के लिए जानलेवा हो सकता था। बाबूराज द्वारा पकड़े जाने के बाद कई लोग बिनु को बचाने के लिए वहां पहुंच जाते हैं और उन्हें ऊपर खीचने में मदद करते हैं। यह साहसी बचाव का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बताया जा रहा है कि बिनु और बाबूराज दोनों वडकारा में केरल बैंक शाखा के कर्मचारी हैं। वह बैंक में अपने भविष्य निधि का भुगतान करने के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे।

यह भी पढ़ें: Video: 2 साल की मासूम के लिए डिलीवरी ब्वॉय बना 'सुपरहीरो', 12वीं मंजिल से गिरी बच्ची को किया कैच

Comments
English summary
Friend save life of Kerala man who falls off first floor after fainting video Viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X