• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जम्‍मू-कश्‍मीर: बंद का फरमान नहीं मानने पर हथियारबंद लोगों ने कार में लगाई आग

|

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में चार हथियारबंद लोगों ने एक शख्स को रोककर उसकी कार को आग के हवाले कर दिया। सेना के सूत्रों ने बताया कि चार हथियारबंद लोगों ने आज कुपवाड़ा निवासी बशीर अहमद खान की कार को रोकने के बाद उन्हें बाहर निकलने के लिए मजबूर किया। उन्हें जबरदस्ती बाहर निकालने के बात उनके साथ इन लोगों ने मारपीट की।

four armed men set car ablaze of a local resident in kupwara

हथियारबंद लोगों ने उससे कहा कि बंद के दौरान वो ड्राइविंग क्यों कर रहे हैं। इसके बाद इन लोगों ने उनकी कार को भी आग के हवाले कर दिया गया। इस मामले में पुलिस केस दर्ज कर लिया गया है। जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 को निरस्त करने के केंद्र सरकार के फैसले के बाद हालात धीरे-धीरे सामान्य हो रहे हैं। वहीं कई जगह पर सार्वजनिक बंद का आह्वान भी किया जा रहा है।

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक दो दर्जन आतंकी जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर और आसपास सक्रिय हैं। ये आतंकी घाटी के कुछ इलाकों में दुकानदारों को खुलेआम धमका रहे हैं और सुरक्षा व्यवस्था को चुनौती दे रहे हैं। अधिकारियों का कहना है कि हालांकि, सुरक्षाबल ऐहतियातन सभी जरूरी कदम उठा रहे हैं ताकि आतंकवादी किसी भी तरह से स्थिति को भड़काने का प्रयास न करें, क्योंकि पहले आतंकवाद विरोधी अभियानों के दौरान युवाओं द्वारा पथराव की घटनाएं हो चुकी हैं।

ये भी पढ़ें-JNUSU चुनाव: लेफ्ट ने एक बार फिर परचम लहराया, आइशी घोष बनीं अध्यक्ष

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
four armed men set car ablaze of a local resident in kupwara
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X