• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सीएम पद छोड़ने के बाद पहली बार दिल्ली पहुंचे अमरिंदर सिंह, राजनीतिक मुलाकात पर कही ये बात

|
Google Oneindia News

चंडीगढ़, 27 सितंबर: हाल ही में पंजाब के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने वाले कांग्रेस नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह आज (28 सितंबर) दिल्ली पहुंचे। कहा जा रहा था कि यहां उनकी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह से आज ही मुलाकात होनी है। जिस पर उन्होंने कहा कि वह कपूरथला बंगला खाली करने आए हैं और उनका कोई राजनीतिक मुलाकात का कार्यक्रम नहीं है।

    Navjot Singh Sidhu के इस्तीफे पर क्या बोले Former CM Captain Amarinder Singh ? | वनइंडिया हिंदी
     अमरिंदर सिंह

    इसके पहले कैप्टन अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने कहा है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह के दिल्ली दौरे के बारे में बहुत कुछ कहा रहा है। हम साफ कर देना चाहते हैं कि वह व्यक्तिगत यात्रा पर हैं, इस दौरान वह कुछ दोस्तों से मिलेंगे और नए सीएम के लिए कपूरथला हाउस भी खाली करेंगे। उनकी यात्रा को लेकर बेकार की अटकलों की जरूरत नहीं है।

    9 दिन पहले छोड़ा था पद

    कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नौ दिन पहले 19 सितंबर को पंजाब के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। इस्तीफा देने के बाद उन्होंने पार्टी आलाकमान और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सिद्धू को लगातार निशाने पर लिया है। पार्टी आलाकमान पर उन्होंने अपना अपमान करने का आरोप लगाया है। वहीं सिद्धू को उन्होंने पाकिस्तान का करीबी बताते हुए देश की सुरक्षा के लिए खतरा तक कह दिया है।

    अमरिंदर की ओर से सिद्धू को 2022 के विधानसभा चुनाव में हराने के लिए अपना उम्मीदवार उतारने की भी घोषणा हो चुकी है। उन्होंने कहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब का मुख्यमंत्री बनने से रोकने लिए वो पूरा मुकाबला करेंगे और देश को ऐसे खतरनाक आदमी से बचाने के लिए कोई भी बलिदान देने के लिए तैयार हैं। सिद्धू को राज्य का सीएम चेहरा बनने से रोकने के लिए 2022 के विधानसभा चुनावों में उनके खिलाफ एक मजबूत उम्मीदवार खड़ा करेंगे। कैप्टन के इन बयानों के उनके अलग पार्टी बनाने या भाजपा के करीब जाने की चर्चाएं जोरो पर हैं।

    पंजाब: मुख्यमंत्री चन्नी ने मंत्रियों को बांटे विभाग, डिप्टी सीएम सुखजिंदर रंधावा को मिला गृह मंत्रालयपंजाब: मुख्यमंत्री चन्नी ने मंत्रियों को बांटे विभाग, डिप्टी सीएम सुखजिंदर रंधावा को मिला गृह मंत्रालय

    English summary
    former punjab Cm Amarinder Singh likely to meet Amit Shah and JP Nadda in delhi
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X