• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

टीडीपी के इस दिग्गज नेता ने पार्टी छोड़ने के साथ ही बेटे संग थामा बीजेपी का दामन

|

नई दिल्ली। तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) की वरिष्ठ नेता और पूर्व महिला विधायक येलेटी अन्नपूर्णम्मा ने शनिवार को पार्टी से इस्तीफा देने के बाद भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर लिया है। येलेटी अन्नपूर्णम्मा के साथ उनके बेटे मल्लिकार्जुन रेड्डी भी भाजपा में शामिल हुए हैं, दोनों भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा की उपस्थिति में बीजेपी में शामिल हुए। येलेटी अन्नपूर्णम्मा के भाजपा में शामिल होने से टीडीपी को बड़ा झटका लगा है। उन्होंने अपना इस्तीफा टीडीपी के चंद्रबाबू नायडू को भेजा था।

Former MLA Annapurnamma along with her son Mallikarjun Reddy joined BJP

बता दें कि, चंद्रबाबू नायडू को दिए इस्तीफे में अन्नपूर्णम्मा ने लिखा कि वह टीडीपी की प्राथमिक सदस्यता और उपाध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे रही हैं। अन्नपूर्णम्मा वर्ष 1994 और 2009 में आरमूर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव जीत कर विधायक बनीं थी।तेलंगाना के उदय के बाद प्रदेश में टीडीपी का भविष्य अंधकार में चला गया जिसके चलते अन्नपूर्णा ने वर्ष 2018 में चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया। उनके साथ टीडीपी में प्रभारी उनका बेटा मल्लिकार्जुन रेड्डी भी पार्टी से इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: झारखंड विधानसभा चुनाव 2019: पिछले चुनावों में केन्‍द्रीय मुद्दों पर फेल हुई भाजपा झारखंड में चलेगी ये दांव

बीजेपी कर रही झारखंड की तैयारी
झारखंड विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होते ही बीजेपी ने चुस्ती दिखाते हुए कार्यकर्ताओं को काम पर लगा दिया है। बीजेपी ने दावा किया है कि वह इस बार प्रदेश में 65 सीटों पर जीत हासिल करेंगे। बता दें कि राज्य की 81 विधानसभा सीटों पर पांच चरणों में मतदान किया जाएगा, पहले चरण की वोटिंग 30 नवंबर को होगी। पांच चरणों में चुनाव संपन्न होने के बाद 23 दिसंबर को उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला होगा।

English summary
Former MLA Annapurnamma along with her son Mallikarjun Reddy joined BJP
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X