• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अनुराग-तापसी के घर I-T raids पर वित्त मंत्री का बड़ा बयान, बोलीं- 2013 में भी हुई थी छापेमारी

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और डायरेक्टर अनुराग कश्यप समेत कई फिल्मी सितारों के आवास और ऑफिस पर गत बुधवार को आयकर विभाग ने छापेमारी की। यह छापेमारी टैक्स चोरी को लेकर की गई थी। मालूम हो कि अनुराग और तापसी पन्नू अपने ट्वीट और बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं, ऐसे में विपक्षी दलों ने आरोप लगाया है कि सरकार के खिलाफ आवाज उठाने को लेकर फिल्मी हस्तियों के खिलाफ जानबूझकर यह कार्रवाई की गई है। विपक्ष के इन आरोपों पर अब केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने सफाई दी है।

Finance Minister said Anurag Kashyap and Taapsee Pannu was also raided in 2013
    IT Raid: आयकर अफसरों को शक,Tapsee Pannu और Anurag Kashyap ने फोन से डिलीट किया डाटा | वनइंडिया हिंदी

    वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने शुक्रवार को कहा कि इन लोगों पर साल 2013 में भी ऐसी ही कार्रवाई की गई थी। हालांकि उस समय ऐसा मुद्दा नहीं बनाया गया, जैसा आज बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अगर चोरी हुई है तो इसका पता लगाना देशहित में है। निर्मला सीतारमण ने कहा, मैं किसी व्यक्ति विशेष पर टिप्पणी नहीं कर रही हूं, लेकिन जैसा कि कुछ लोगों का नाम लिया जा रहा है, तो मैं अवगत करा दूं कि इन लोगों पर साल 2013 में भी ऐसी ही कार्रवाई की गई थी।

    कौन हैं तापसी पन्नू के ब्वॉयफ्रेंड मैथियास बोए, एक्ट्रेस पर IT रेड के बाद किरेन रिजिजू से की मदद की अपील

    वित्त मंत्री ने कहा कि वर्ष 2013 में ऐसी किसी कार्रवाई को मुद्दा नहीं बनाया गया, जैसा आज बन रहा है। निर्मला सीतारमण ने अपने बयान में सात साल पहले की गई ऐसी छापेमारी के परिणामों और फॉलो-अप एक्शन को लेकर कोई टिप्पणी नहीं की, ना ही जानकारी दी है। सीतारमण ने सवाल पूछते हुए कहा, क्या यह दोहरा रवैया नहीं है, क्या हमें इस बात की तह तक नहीं जाना चाहिए कि जो हो रहा है, वह सही है या गलत? क्या हमारी सरकार में की गई छापेमारी पर सिर्फ सवाल खड़ा करना सही है?

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Finance Minister said Anurag Kashyap and Taapsee Pannu was also raided in 2013
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X