• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ब्रेकिंग सिस्टम में आई खराबी, Air India की फ्लाइट ने 57 घंटे की देरी से भरी उड़ान

|

नई दिल्ली। एयर इंडिया के फ्लाइट के ब्रेकिंग सिस्टम में खराबी आने के बाद फ्लाइट ने 57 घंटे की देरी से उड़ान भरी। एयर इंडिया के वॉशिंगटन से दिल्ली आने वाली फ्लाइट AI-104 के ब्रेकिंग सिस्टम में खराबी की जानकारी मिलते ही फ्लाइट को उड़ान भरने से रोक दिया। इसकी वजह से फ्लाइट में 57 घंटे की देरी हो गई। वहीं इस फ्लाइट से उड़ान भरने वाले 133 यात्रियों को लंबा इंतजार करना पड़ा।

Filght Delayed by 57 Hours, Air India Washington-Delhi flight AI-104 delayed due to Glitch in braking system

एयर इंडिया के अधिकारी की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक AI-104 विमान वॉशिंगटन से दिल्ली के लिए उड़ान भरनी वाली थी। विमान को रविवार सुबह 10:25 बजे वॉशिंगटन से उड़ान भरना था, लेकिन फ्लाइट के ब्रेकिंग सिस्टम में तकनीकी खराबी की वजह से फ्लाइट 57 घंटे लेट हो गई। विमान में आई खराबी को ठीक करने इंजीनियर्स की टीम बुलाई गई, जिन्होंने विमान को रद्द करने की सलाह दी।

एयरलाइंस के मुताबिक एयरक्राफ्ट के लिए जरूरी सामान वक्त पर भारत से नहीं पहुंचाया जा सका, जिसकी वजह से देरी हुई। जिसके बाद फ्लाइट को मंगलवार के लिए भी टाल दिया गया। जरूरी मरम्‍मत के बाद एआई-104 वॉशिंगटन-दिल्‍ली फ्लाइट को बुधवार सुबह रवाना किया गया। जिस समय गड़बड़ी हुई उस समय प्‍लेन में 133 यात्री सवार थे।

फ्लाइट में हुई इस देरी की वजह से यात्रियों को भारी परेशानी उठानी पड़ी। यात्रियों ने नाराजगी जताई। वहीं कई लोगों ने इतनी देर तक इंतजार करने से इंकार कर दिया। उड़ान के समय फ्लाइट में छह बिजनेस क्लास और 66 इकोनॉमी क्लास यात्री मौजूद थे।

बड़ी राहत: बिना FASTag लगी गाड़ियों से नहीं वसूला जाएगा डबल टैक्स, 30 दिनों के लिए मिली राहतबड़ी राहत: बिना FASTag लगी गाड़ियों से नहीं वसूला जाएगा डबल टैक्स, 30 दिनों के लिए मिली राहत

English summary
Filght Delayed by 57 Hours, Air India Washington-Delhi flight AI-104 delayed due to Glitch in braking system.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X