• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

साउथ के मशहूर एक्टर नरसिंह यादव की तबीयत बिगड़ी, कोमा में गए, अगले 48 घंटे बेहद अहम

|

नई दिल्ली। तमिल और हिंदी फिल्म जगत के फेमस एक्टर नरसिंह यादव की शुक्रवार को अचानक तबीयत खराब होने के बाद उन्हें सोमाजीगुडा में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नरसिंह यादव शुक्रवार शाम 4 बजे घर पर बेहोश हो गए और तुरंत उनकी पत्नी ने उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने जानकारी दी है कि नरसिंह यादव कोमा में चले गए हैं, उन्हें वेंटिलेटर पर रखा है। डॉक्टरों के मुताबिक एक्टर के लिए अगले 48 घंटे ऐक्टर के लिए काफी अहम हैं।

Famous South actor Narsingh Yadav health worsens goes into coma

उधर, नरसिंह यादव की पत्नी चित्रा यादव ने मीडिया से बात करते हुए सभी से अपने पति के ठीक होने के लिए प्रार्थना करने का अनुरोध किया। ऐसी खबरें थीं कि यादव अपने आवास पर गिर गए और उनके सिर पर चोट लगी, जिसके कारण वह कोमा में चले गए। हालांकि, उनकी पत्नी ने इस खबर को बकवास बताया है। कलाकार नरसिंह यादव के करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। इसके अलावा बहुत सारे लोगों ने टॉलीवुड के दिग्गजों से अनुरोध किया है कि वह आगे आएं और अभिनेता का समर्थन करें।

नरसिंह, राम गोपाल वर्मा के करीबी हैं और उनकी फिल्मों का स्थायी हिस्सा रहे हैं। उन्होंने एक छोटे एक्टर के रूप में करियर की शुरुआत की और अब उन्हें एक खलनायक और हास्य अभिनेता के रूप में जाना जाता है। नरसिंह ने तेलुगु, हिंदी, तमिल भाषाओं में 300 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है। अभिनेता नरसिंह यादव ने क्षशन कशम, गय्यम, मुथा मेस्त्री, मास, शंकर दादा एमबीबीएस, अनुकोकुंडा ओका रोजू और नुव्वोस्तन्टेते नेनोदंतकाना जैसी फिल्मों में काम किया है। हैदराबाद में मायला में जन्मे नरसिंह यादव की शादी चित्रा यादव से हुई है और उनका एक बेटा है, जिसका नाम रूतविक यादव है।

सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर, कोरोना की घर-घर जांच की मांग

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Famous South actor Narsingh Yadav health worsens goes into coma
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X