• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बहु को पसंद नहीं था कुत्ते पालना, परिवार ने घर से किया बेदखल

|

नई दिल्ली। एक बहू के लिए घर में कुत्ते पालने का विरोध करना भारी पड़ गया। घर में कुत्ते पालने का विरोध कर पर डॉग लवर फैमिली ने बहू को ही घर से निकाल दिया है। जी हां, दिल्ली के नॉर्थ ईस्ट इलाके में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। ससुरालवालों का कहना था कि कुत्ते तो घर में ही रहेंगे, तुम्हें पसंद नहीं है तो तुम घर से निकल जाओ। यह कहकर घरवालों ने बहू को ही बेदखल कर दिया है।

Family told daughter-in-law, Dogs will stay here, you get out of the house in delhi

घर से बेदखल होने के बाद पीड़ित महिला ने ससुरालवालों के खिलाफ दिल्ली महिला आयोग में शिकायत दी है। पीड़िता ने आयोग को बताया है कि दो साल पहले उसकी शादी हुई। शादी से पहले उसके पति ने कहा था कि वह जानवरों के लिए काम करने वाले एक एनजीओ से जुड़े हैं और वह बीमा स्ट्रीट डॉग्स के लिए काम भी करते हैं। इसके बाद महिला ने कहा कि इसमें हमें कोई आपत्ति नहीं है। केवल घर में कुत्ते नहीं होने चाहिए। लेकिन शादी के बाद महिला जब अपने ससुराल आई तो उन्हें पता चला कि पति का पूरा परिवार की डॉग लवर है। घर में हर वक्त चार-पांच कुत्ते पड़े रहते हैं।

इन कुत्तों की वजह से घर में गंदगी पसरी रहती है। जो कि महिला को पसंद नहीं है। इसी बिच महिला के बच्चे का देखभाल करने वाली केयरटेकर को कुत्ते ने काटने के झपटा तो उसने उसको मार दिया। बस इसी बात को लेकर ससुराल वाले उस केयरटेकर से लड़ने लगे। महिला ने बताया है कि उसके घर से चले जाने के बाद लोग उसके बच्चे को कुत्ते के पास ले जाते हैं। जिसका महिला ने विरोध किया। लेकिन ससुराल वाले अड़े हैं कि कुत्ते यहां से कहीं नहीं जाएंगे। इसी को लेकर ससुराल पक्ष के लोग ने लड़ाई झगड़ा कर महिला को घर से बेदखल कर दिया। महिला ने इसकी शिकायत दिल्ली महिला आयोग से की है जिसकी अगले सप्ताह सुनवाई होनी है।

तेज रफ्तार में दौड़ता डम्पर सड़क पर अचानक ऐसे हो गया खड़ा, उड़े वाहन चालकों के होश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Family told daughter-in-law, Dogs will stay here, you get out of the house in delhi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X