• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

लता मंगेशकर के लिए हेमा मालिनी ने मांगी दुआ, Twitter पर लिखी ये बात

|

मुंबई। भारत की स्वर कोकिला लता मंगेशकर इस वक्त अस्पताल में भर्ती हैं, उन्हें रविवार देर रात सांस लेने में दिक्कत हुई थी, जिसके बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में रखा गया है, टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक लता मंगेशकर अभी भी अस्पताल में ही हैं और उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया है, हालांकि सोमवार शाम को उनकी भतीजी के हवाले से चली मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि लता की तबीयत अब ठीक है और वो अस्पताल से घर आ चुकी हैं।

लता मंगेशकर के लिए हेमा मालिनी ने मांगी दुआ

लता मंगेशकर के लिए हेमा मालिनी ने मांगी दुआ

लेकिन मीडिया रिपोर्टस में अब कहा जा रहा है कि लता मंगेशकर अभी भी अस्पताल में ही हैं, जिसके बाद उनके प्रशंसकों को उनकी बहुत चिंता हो गई है, वो उनके लिए ऊपर वाले से दुआ मांग रहे हैं। लता मंगेशकर के लिए ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने ट्वीट किया है, जिससे एहसास होता है कि लता मंगेशकर की बीमारी गंभीर है।

यह पढ़ें: Jharkhand Assembly Polls: महाराष्ट्र के बाद अब झारखंड में सियासी ड्रामा, LJP ने अकेले चुनाव लड़ने किया ऐलान

हेमा मालिनी ने Twitter पर लिखी ये बात

हेमा मालिनी ने आज सुबह ट्वीट किया और लता जी के जल्द ठीक होने की दुआ मांगी है, लता मंगेशकर जी के लिए प्रार्थना, जो अस्पताल में भर्ती हैं और खबर है कि उनकी हालत गंभीर है । भगवान उन्हें इस संकट से बाहर निकलने की शक्ति दें जिससे वो हमारे बीच बनी रहें। राष्ट्र की भारत रत्न, भारत की कोकिला लता जी के लिए दुआ करती हूं।

बहन ऊषा मंगेशकर ने दी ये जानकारी

बहन ऊषा मंगेशकर ने दी ये जानकारी

बता दें कि एक वेबसाइट से बात करते हुए लता की बहन ऊषा मंगेशकर ने कहा कि दीदी 90 वर्ष की हो चुकी हैं। अब वह ठीक हैं। डॉक्टर ने हमसे कहा कि अब हम उन्हें घर ले जा सकते हैं। लेकिन हमने उनकी उम्र देखते हुए उन्हें अस्पताल में एक-दो दिन और रखने का फैसला किया है, आजकल दवाएं और तकनीक अच्छी है, इसलिए यह काम करती हैं लेकिन हमने उम्र की वजह से अस्पताल में ही एक-दो दिन रखने का फैसला किया है।

बीमाक हैं लता मंगेशकर

बीमाक हैं लता मंगेशकर

मालूम हो कि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लता मंगेश्कर फेफड़ों के गंभीर इंफेक्‍शन से जूझ रही हैं। इंटरनल मेडिसिन फिजिशन, डॉक्‍टर प्रतित समदानी ने टीओआई से बातचीत में बताया है, 'उन्‍हें निमोनिया हुआ है, हालांकि उनकी हालत में पहले से सुधार है, उन्होंने निजता का सम्मान करते हुए इसे ज्यादा कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है।'

यह पढ़ें: Gurpurab 2019: क्या है गुरुनानक और करतारपुर का रिश्ता?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
After the news of playback legend Lata Mangeshkar's being admitted in the hospital broke out, Hema Malini took to their social media to pray for her speedy recovery.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X