• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

भारत के सबसे लंबे शख्स ने CM योगी से लगाई गुहार, इलाज में मदद करे सरकार

|

लखनऊ। भारत के सबसे लंबे शख्स के रूप में गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज कराने वाले धर्मेंद्र सिंह ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से मदद मांगी है। धर्मेंद्र सिंह शनिवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास पर पहुंचे हुए थे। जहां उन्होंने अपने इलाज के लिए सरकार से आर्थिक मदद की गुहार लगाई। सीएम आवास पर पहुंचे धर्मेंद्र ने कहा कि अगर सरकार उनकी मदद कर देती है तो वह अपना इलाज आसानी से करा सकेंगे।

Dharmendra, Indias tallest man seeking UP Govts aid for a hip replacement surgery

धर्मेंद्र ने बताया कि उन्होंने सीएम योगी से इलाज के लिए 8 लाख रुपए की आर्थिक मदद मांगी है। हालांकि धर्मेंद्र की मुलाकात मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने से नहीं हो सकी लेकिन आवास पर तैनात अधिकारियों ने उन्हें इलाज के अनुमानित खर्च का विवरण और अन्य दस्तावेजों के साथ दोबारा यहां आने को कहा। मूल रूप से प्रतापगढ़ के निवासी धर्मेंद्र ने यहां मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं यहां मुख्यमंत्री से मिलने आया था लेकिन वह घर पर मौजूद नहीं थे।

धर्मेंद्र ने कहा कि अपने इलाज की खर्च के लिए आर्थिक मदद की अपेक्षा के साथ मैंने उन्हें पत्र लिखा है। मेरी सर्जरी में 8 लाख रुपए का खर्च का अनुमान है। अगर सरकार मेरी मदद कर देती है तो मेरा इलाज हो जाएगा। धर्मेंद्र ने कहा कि सीएम हाउस के अधिकारियों ने उनको मदद का आश्वासन दिया है और कहा है कि वो इलाज के इस्टीमेट बनाकर दें। धर्मेंद्र की लंबाई 8 फीट 1 इंच है।

यह भी पढ़ें- प्रेमिका ने घर वापस जाने से मना किया तो प्रेमी ने गला दबाकर मार दिया, लाश पेड़ से लटका दी

English summary
Dharmendra, India's tallest man seeking UP Govt's aid for a hip replacement surgery
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X