राम रहीम की लाडली हनीप्रीत को पकड़ने के लिए डेरे की इस खास महिला की मदद ले रही पुलिस

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। बलात्‍कार मामले में डेरा सच्‍चा सौदा चीफ गुरमीत राम रहीम के जेल जाने के बाद से ही उसकी लाडली और पार्टनर इन क्राइम हनीप्रीत इंसा गायब है। पुलिस ने कई राज्‍यों की सीमाओं को सील कर दिया है और हर सीमावर्ती थानों में हनीप्रीत इंसां की फोटो लगा दी गई है। लेकिन अभी तक वो पुलिस की गिरफ्त से दूर है। हनीप्रीत तक पहुंचने के लिए पुलिस अब नई तरकीब पर अमल कर रही है। वो है 'दुश्‍मन को पकड़ने के लिए उसके दुश्मन से दोस्‍ती' की तरकीब। जी हां पुलिस अब हनीप्रीत को पकड़ने के लिए डेरा सच्चा सौदा प्रबंधन समिति की चेयरपर्सन विपासना इंसां का इस्‍तेमाल कर रही है।

राम रहीम की लाडली हनीप्रीत को पकड़ने के लिए डेरे की इस खास महिला की मदद ले रही पुलिस

आपको बता दें कि विपासना इंसां और हनीप्रीत इंसां एक दूसरे की धुर विरोधी हैं। मेल टुडे में छपी खबर के मुताबिक आम लोगों को भी उनके बीच दुश्मनी की बात अच्छे से पता है। ऐसे में पुलिस भी इस दुश्मनी का इस्तेमाल कर हनीप्रीत तक पहुंचना चाहती है। दरअसल, विपासना ने हनीप्रीत के इस दावे को मानने से इनकार कर दिया था कि वह डेरा की कानूनी उत्तराधिकारी है। इससे पहले हनीप्रीत ने सोशल मीडिया पर खुद को गुरमीत राम रहीम का कानूनी उत्तराधिकारी घोषित किया था। 

Read Also- राम रहीम के डेरे में होती थी आपत्तिजनक पूल पार्टी, भाभी संग लड़कियों को आने की थी इजाजत

दूसरी तरफ विपासना ने दावा किया है कि हनीप्रीत का डेरा सच्‍चा सौदा में कोई स्‍टेक नहीं है। सूत्रों का कहना है कि विपासना के अलावा राम रहीम के परिवार में उसकी पत्नी हरजीत, मां नसीब, बेटा जसमीत और बेटियां भी हनीप्रीत के खिलाफ हैं। राम रहीम को था न्‍यूड मसाज का शौक, विदेश से बुलाता था कम उम्र की लड़कियां

Honeypreet की तलाश में एक-एक महिला का चेहरा देख रही हैं पुलिस | वनइंडिया हिंदी
विपासना नहीं चाहती कि डेरा के मामलों में हनीप्रीत का कोई दखल हो। उल्‍लेखनीय है कि हनीप्रीत के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी हुआ है पर अब तक पुलिस के हाथ खाली हैं। सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने डेरा प्रबंधन समिति के सभी 45 सदस्यों की सूची मांगी है जो गुरमीत राम रहीम के करीबी माने जाते हैं।
देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The Haryana Police is planning to use their trump card against Honeypreet Insan, after weeks of search yielded no results.
Please Wait while comments are loading...