• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली हिंसा: सामने आई अंकित शर्मा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, शरीर पर मिले चाकू के 12 निशान

|

नई दिल्ली। उत्तर-पूर्वी दिल्ली के इलाकों में भड़की हिंसा में इंटेलिजेंस ब्यूरो के अधिकारी अंकित शर्मा की हत्या कर दी गई थी। अंकित शर्मा की हत्या के मामले में पार्षद और आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता ताहिर हुसैन को दिल्ली पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं, अंकित शर्मा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई है जिसमें खुलासा हुआ है कि अंकित शर्मा पर चाकू से वार करने के साथ-साथ रॉड और डंडे से भी हमला किया गया था।

    Delhi Riots: IB के Ankit Sharma की मौत पर Postmortem Report में बड़ा खुलासा | वनइंडिया हिंदी
    शरीर पर चाकू से गोदने के 12 निशान

    शरीर पर चाकू से गोदने के 12 निशान

    अंकित शर्मा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि उनके शरीर पर चाकू से गोदने के 12 निशान थे। ये निशान, थाई, पैर, छाती समेत शरीर के पिछले हिस्से पर पाए गए। अंकित के शरीर पर चोट के कुल 51 निशान थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, 6 कट के निशान थे। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अंकित के शरीर पर चाकू से वार के गहरे निशान मिले थे। इसके अलावा अंकित के शरीर पर 33 चोट के निशान मिले जिसमें रॉड और डंडे से सिर और शरीर पर हमला किया गया था।

    ये भी पढ़ें: दिल्ली हिंसा: अंकित शर्मा की हत्या मामले में एक और गिरफ्तारी

    शरीर पर कुल 51 घाव के निशान

    शरीर पर कुल 51 घाव के निशान

    इसके पहले, अंकित शर्मा के शरीर पर चोट के 400 निशान बताए जा रहे थे। लोकसभा में पिछले दिनों एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी के सवालों का जवाब देते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने भी कहा था, 'आईबी अफसर अंकित शर्मा के शरीर पर 400 घाव दिए गए, अगर इसपर भी बोलते तो बेहतर होता।' शाह ने कहा था कि एसआईटी को अंकित शर्मा की हत्या के मामले में अहम सुराग मिले हैं और एक वीडियो भी उनके हाथ आया है। बता दें कि अंकित शर्मा का शव चांदबाग इलाके के एक नाले से बरामद किया गया था।

    ताहिर हुसैन को किया था पुलिस ने गिरफ्तार

    ताहिर हुसैन को किया था पुलिस ने गिरफ्तार

    अंकित के परिजनों ने पार्षद ताहिर हुसैन को उनकी हत्या के लिए जिम्मेदार ठहराया था और पूर्व आप नेता के खिलाफ केस दर्ज कराया था। परिवारवालों का आरोप है कि ताहिर हुसैन के समर्थक अंकित को खींचकर ले गए और उनकी हत्या करने के बाद शव को नाले में फेंक दिया था। अंकित शर्मा की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को एक अन्य आरोपी सलमान को गिरफ्तार किया था, जिसे कड़कड़डूमा कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 4 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया गया।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    delhi violence: ib official ankit sharma postmortem report, was stabbed 12 times
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X