अमिताभ बच्चन का बड़ा फैन था लड़का, फिल्मों में काम करने के लिए बना कॉन्ट्रैक्ट किलर

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। खुद को अमिताभ बच्चन का सबसे बड़ा फैन बताने वाला एक शख्स अब शातिर चोर बन गया है। इसकी ख्वाहिश थी कि अमिताभ बच्चन से मिले और उनकी फिल्मों का रिमेक बनाए, लेकिन अपनी करतूतों के कारण अब केवल जेल की चक्की ही पीस पाएगा। दिल्ली पुलिस ने चुन्नू चौहान नाम के एक लड़के को गिरफ्तार किया है जो अपनी काली कमाई बॉलीवुड में लगाना चाहता था।

Crime
5 लाख की फिरौती ले करने जा रहा था मर्डर

5 लाख की फिरौती ले करने जा रहा था मर्डर

दिल्ली पुलिस ने एक कॉन्ट्रैक्ट किलर को गिरफ्तार किया है। 25 साल का चुन्नू चौहान पैसे लेकर एक शख्स को मारने जा रहा था जब उसे गिरफ्तार किया गया। दिल्ली के मटियाला इलाके में चुन्नू एक बिजनेसमैन का मर्डर करने जा रहा था। उसने इसके लिए 5 लाख की फिरौती ली थी। पुलिस को जब इस बारे में सूचना मिली तो इन्हें पकड़ने के लिए एसीपी आदित्य गौतम की अगुवाई में एक टीम का गठन किया गया। (तस्वीर: आरोपी चुन्नू चौहान)

पहले भी पुलिक कर चुकी है गिरफ्तार

पहले भी पुलिक कर चुकी है गिरफ्तार

चुन्नू और उसके एक दोस्त को उसी वक्त गिरफ्तार किया गया वहीं तीसरे शख्स को बाद में पकड़ा गया। पुलिस ने बताया कि इससे पहले भी उसे हत्या की साजिश में गिरफ्तार किया जा चुका है। जमानत पर बाहर आने के बाद वो एक गैंग्सटर के लिए काम करने लगा था। उसने इससे पहले द्वारका में भी चोरी कर 6 लाख रुपये उड़ा ले भागा था।(प्रतीकात्मक तस्वीर)

अमिताभ बच्चन के साथ करना चाहता था काम

अमिताभ बच्चन के साथ करना चाहता था काम

पुलिस ने बताया कि वो बॉलीवुड का बहुत शौकीन है और इन पैसों को फिल्मों में लगाना चाहता था। उसे अमिताभ बच्चन भी बहुत पसंद हैं और उनकी फिल्मों का वो रिमेक बनाना चाहता था।

ये भी पढ़ें:जेल के अंदर घुट रहा राम रहीम, बाहर डेरा सच्चा गिन रहा अपनी आखिरी सांसें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Delhi Police Arrested Contract Killer Who Wanted To Work In Bollywood With Amitabh Bachchan.
Please Wait while comments are loading...