• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

IMD Warning: दिल्ली-NCR में झमाझम बारिश, इन राज्यों में भी बरसेंगे बादल, ओलावृष्टि की भी चेतावनी

|

नई दिल्ली। एक बार फिर से मौसम ने करवट ली है, दिल्ली-एनसीआर में झमाझम बारिश हो रही है। इससे तापमान में गिरावट हुई है, तो वहीं, शुक्रवार सुबह से हो रही बारिश के चलते कई जगहों पर सड़कों पर पानी भी भर गया है,इससे दफ्तर के लिए निकले लोगों को परेशानी को आने-जाने में दिक्कत हो रही है, विभाग ने कहा है कि दिल्ली में बारिश का यह दौर शनिवार तक जारी रहेगा।

दिल्ली में हो रही है बारिश

दिल्ली में हो रही है बारिश

भारतीय मौसम विभाग ने देश के कई राज्यों में भारी बारिश और ओलावृष्टि की चेतावनी भी जारी की है, तो वहीं गुरूवार को राजस्थान के कई जिलों में तेज हवाओं के साथ बारिश हुई है। जयपुर, हनुमानगढ़ और जैसलमेर सहित कई जगहों में ओलावृष्टि की भी खबर है।

यह पढ़ें: Women's Day 2020: ब्रांड रेडियेटर की वो इंटरप्रन्योर जो खुद बन गईं एक ब्रांड, पढ़ें Exclusive Interview

बादल गरजने के साथ ओलावृष्टि का अनुमान

बादल गरजने के साथ ओलावृष्टि का अनुमान

मौसम विभाग ने आज दिल्ली के अलावा जयपुर, कोटा, भरतपुर, जोधपुर, बीकानेर में कहीं-कहीं बादल गरजने के साथ ओलावृष्टि का अनुमान जताया है, कहा जा रहा है पश्चिमी विक्षोभ के चलते राजस्थान के पश्चिम और पाकिस्तान के ऊपर चक्रवाती तंत्र बनने से ओले गिरने के साथ-साथ बारिश होने के आसार हैं तो वहीं आज बिहार , झारखंड, छत्तीसगढ़ (छत्तीसगढ़), पश्चिम बंगाल , सिक्किम , ओडिशा , असम , मेघालय , अरुणांचल प्रदेश , मणिपुर सहित पूर्वोत्तर के कई राज्यों में आज तेज बारिश हो सकती है।

अगले 24 घंटो में हो सकती है तेज बारिश

तो वहीं देश की राजधानी दिल्ली और उसके आसपास के इलाकों में बादल छाए रहने के आसार हैं जबकि कुछ इलाकों में हल्की बारिश भी हो सकती है, तो वहीं मध्‍यप्रदेश के कई शहरों में अगले 24 घंटो के दौरान बारिश का अनुमान है।

इन राज्यों में भी होगी जमकर बारिश

जबलपुर, मंडला, सागर, रायपुर समेत मध्य प्रदेश व छत्तीसगढ़ में बारिश होगी। मध्‍यप्रदेश की राजधानी भोपाल सहित उज्‍जैन,इंदौर में भी बारिश की संभावना है, जबकि उत्‍तर प्रदेश में भी मौसम आज रात से बदलने वाला है। यहां राजधानी लखनऊ, कानपुर, अयोध्या, रायबरेली, अमेठी, बहराइच, गोंडा, बस्ती, बांदा, चित्रकूट, प्रयागराज, प्रतापगढ़, जौनपुर, सुल्तानपुर, मिर्ज़ापुर, वाराणसी में रुक-रुक कर बारिश हो सकती है।

यह पढ़ें: अब शर्टलेस सलमान खान ने कहा - Coronavirus से बचना है तो करो 'नमस्ते' और 'सलाम'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
India Meteorological Department (IMD): Light to moderate rain most likely over Delhi and adjoining areas during the next 2 hours.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X