• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्‍ली सांसद गौतम गंभीर ने केजरीवाल के पंजाब दौरे पर कसा तंज, पंजाबी अंदाज में लिखी ये बात

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 30 जून। दिल्‍ली के भाजपा सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर और मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बीच हमेशा कोल्‍ड वॉर चलती ही रहत है। सोशल मीडिया हो या कोई राजनीतिक मंच गौतम गंभीर खुलकर केजरीवाल पर तंज कसते आए है। वहीं एक बार फिर गौतम गंभीर ने सीएम केजरीवाल पर तंज कसा है।

delhicm

चूंकि अब दिल्‍ली से सटे राज्य पंजाब में 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं तो राजनीतिक पार्टियां सक्रिय हो चुकी है और राजनीतिक सरगर्मियां जोर पकड़ती जा रही हैं । आम आदमी पार्टी के मुखिया सीएम अरविंद केजरीवाल चुनाव के मद्देनजन पंजाब के दौरे पर पहुंच चुके हैं। गौतम गंभीर ने ट्वीट कर सीएम केजरीवाल पर पंजाबी में हमला बोला है।

gambheer

गौतम ने जो मंगलवार को ट्वीट शेयर किया वो पंजाबी में है। गौतम गंभीर ने लिखा मुल्क दे विज्ञापन मंत्री पंजाब दौरे ते यानी देश के विज्ञापन मंत्री पंजाब के दौरे पर। इसके साथ ही अपने ट्वीट के साथ गौतम ने सेव पंजाब हैशटैग के साथ लिखा है।

    Kisan Andolan: Ghazipur Border पर BJP supporters और Farmers के बीच मारपीट | वनइंडिया हिंदी

    गौरतलब है कि केजरीवाल की आम आदमी पार्टी के विज्ञापन मीडिया में सुर्खियां बटोर रही हैं गौतम गंभीर ने अपने ट्वीट में केजरीवाल को विज्ञापन मंत्री कहा है ऐसे में साफ है कि भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने इसी को लेकर अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए निशाना साधा है।

    जारी रहेगा सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट, दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले में दखल से सुप्रीम कोर्ट का इंकारजारी रहेगा सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट, दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले में दखल से सुप्रीम कोर्ट का इंकार

    ये पहला मौका नहीं है जब गौतम गंभीर ने केजरीवाल पर तंज कसा है इससे पहले गंभीर ने कहा था केजरीवाल घर में बंद होकर खुद ही अरेस्ट-अेस्ट चिल्ला रहे हैं। तब गंभीर ने ट्वीट किया था कि "किसान तो सिर्फ बहाना है, पंजाब की सियासत में आना है! खुद ही घर में बंद होकर हाउस अरेस्ट चिल्लाना, ये सिर्फ अरविंद केजरीवाल कर सकते हैं। ये ट्वीट पिछले दिसंबर का है जब मोदी सरकार द्वारा लागू किए तीन कृषि कानूनों के विरोध में किसानों ने भारत बंद का ऐलान किया था, इसी ऐलान के बीच आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया था कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उनके घर में नजरबंद कर दिया गया है और उनके घर के आगे बैरिकेडिंग कर दी गई है।

    गौरतलब है कि पंजाब में सत्‍तारुढ़ पार्टी में विधानसभा चुनाव के पहले जमकर कलह चल रही है। सीएम कैप्‍टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह के बीच सुलह हो ही नहीं पा रही, इसके उलट दोनों के बीच की खाई और गहरी होती जा रही है। ऐसे में कांग्रेस के लिए आगामी चुनाव में आप पार्टी और शिरोमणि अकाली दल की कड़ी चुनौती होंगे। अकाली दल का बीजेपी के साथ वर्षों पुराना गठबंधन टूट चुका है ऐसे में पंजाब चुनाव भाजपा के लिए इतना आसान नहीं होगा। वहीं आप प्रमुख केजरीवाल दिल्‍ली के बाद पंजाब में अपनी सरकार बनाने के लिए अभी से पूरा दम लगाना शुरू कर चुके है। अरविंद केजरीवाल का पंजाब में दौरे का उद्देश्‍य आम आदमी पार्टी की स्थिति को पंजाब में मजबूत बनाना है।

    https://hindi.oneindia.com/photos/tridha-chaudhary-bold-pictures-viral-ashram-web-series-oi63416.html

    English summary
    Delhi MP Gautam Gambhir took a jibe at Kejriwal in Punjabi style, wrote Country's advertising minister on Punjab visit
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X