• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

इफ्तार पार्टी में विजेंद्र गुप्‍ता ने धुर विरोधी केजरीवाल का कराया मुंह मीठा, कही ये बात

|

नई दिल्‍ली। सोमवार को दिल्ली सरकार की तरफ से रोजा इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया। इस पार्टी में एक दूसरे के धुर विरोधी AAP और बीजेपी के बीच सकारात्मक पहल की एक तस्वीर देखने को मिली। इफ्तार पार्टी में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, विधानसभा अध्यक्ष, दिल्ली कैबिनेट के सदस्य, विधायक अलग-अलग क्षेत्रों की जानी-मानी हस्तियां और आम लोग शामिल हुए। इस आयोजन की सबसे खास बात यह रही कि दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को खजूर खिलाकर रोजा इफ्तार पार्टी की शुरूआत की। रोजा इफ्तार पार्टी में शामिल होने पर विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि, इस घटना का राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है। आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल और विजेंद्र गुप्ता एक- दूसरे के कट्टर विरोधी माने जाते हैं।

केजरीवाल ने कहा- दिल्ली और देश की सलामती के लिए दुआ मांगता हूं

केजरीवाल ने कहा- दिल्ली और देश की सलामती के लिए दुआ मांगता हूं

इफ्तार के दौरान अरविंद केजरीवाल ने मुस्लिम समुदाय के लोगों से मुलाकात की। मीडिया से बातचीत के दौरान अरविंद केजरीवाल ने कहा कि "रमजान के पाक महीने में बहुत बहुत शुभकामनाएं। ऊपर वाले से दिल्ली और देश की सलामती के लिए दुआ मांगता हूं।"

मिलकर दिल्ली के विकास के लिए काम करेंगे

मिलकर दिल्ली के विकास के लिए काम करेंगे

जब अरविंद केजरीवाल से पूछा गया कि क्या दिल्ली सरकार और केंद्र सरकार के बीच काम-काज को लेकर अब सकारात्मक पहल होगी? जवाब देते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि "चुनाव के नतीजे आने के बाद मैंने प्रधानमंत्री को शुभकामनाएं दी थी और उम्मीद जताई कि मिलकर दिल्ली के विकास के लिए काम करेंगे। "

उर्दू अकादमी करती है इफ्तार पार्टी

उर्दू अकादमी करती है इफ्तार पार्टी

दिल्ली सरकार की रोजा इफ्तार पार्टी का आयोजन दिल्ली सरकार की उर्दू अकादमी करती है और इस बार यह आयोजन 3 जून को किया गया। पवित्र रमजान के महीने में सरकार द्वारा हर साल चाणक्यपुरी में रोजा इफ्तार का आयोजन किया जाता है, जिसमें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, विधानसभा अध्यक्ष, दिल्ली कैबिनेट के सदस्य, विधायक अलग-अलग क्षेत्रों की जानी-मानी हस्तियां और आम लोगों की भी भागीदारी होती है। लोकसभा चुनाव के चलते आचार-संहिता लागू होने के चलते इस बार दिल्ली सरकार के रोजा इफ्तार के आयोजन में कुछ देरी हुई ।

Read Also- यूपी में खुलेआम गुंडई- 2 फौजियों को दौड़ा-दौड़ाकर सरिया और लाठियों से पीटा, VIDEO वायरल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Delhi Govt hosted Iftar: Bonhomie between Arvind Kejriwal and Vijender Gupta.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X