• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्‍ली: पार्क घूमने आई युवती से गैंगरेप, होश में आते ही बस इतना कह रही है- भैया मुझे छोड़ दो...

|

नई दिल्‍ली। राजधानी दिल्‍ली में एक बार फिर दरिंदगी हुई है। सराय काले खां बस अड्डे के पास इंद्रप्रस्थ पार्क में 22-23 साल की एक युवती के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। बताया जाता है कि लड़की यहां घूमने आई थी। तभी पहले से घात लगाए दो से चार लोग उसे खींचकर ले गए और झाि‍ड़यों में उसके साथ गैंगरेप किया। फिलहाल युवती के हालत काफी नाजुक बताई गई है। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। जानकारी के मुताबिक युवती होश में आते ही तुरंत बेहोश हो जा रही है। डॉक्‍टरों का कहना है कि वो सदमे में है और जब भी उसे होश आ रहा है वो सिर्फ यही कह रही है- भैया मुझे छोड़ दो... भैया मुझे छोड़ दो।

 दिल्‍ली: पार्क घूमने आई युवती से गैंगरेप, होश में आते ही बस इतना कह रही है- भैया मुझे छोड़ दो...

पुलिस के अनुसार, मामला सनलाइट कॉलोनी इलाके का है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। आरोपियों को पकड़ने के लिए सात टीमें गठित की गई हैं। मामले में पुलिस को लगता है कि पीड़ित लड़की की मानसिक हालत ठीक नहीं है। वह अभी बहुत कुछ बता नहीं पा रही है। एनबीटी न्‍यूजपेपर के मुताबिक युवती की पिटाई भी की गई है। पुलिस ऐसी आशंका व्‍यक्‍त कर रही है कि जब उसने गैंगरेप का विरोध किया तो आरोपियों ने उसे पीटा है।

आरोपियों ने लड़की के सभी कपड़े भी फाड़ दिए है। वहीं, शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान भी मिले हैं। शक है कि आरोपियों ने उन्हें काटा भी है। इसके अलावा उन्होंने किसी अन्य चीज का भी इस्तेमाल किया हो सकता है। बताया जाता है कि सोमवार सुबह जब कुछ लोग पार्क में सैर करने आए तो उन्होंने पीड़िता को बिना कपड़ों के बेहोशी की हालत में पड़ा देखा। इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई।

English summary
Delhi: Girl gangraped in Indraprastha Park.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X