• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Delhi Fire: मोती नगर इलाके में हार्ले डेविडसन के शोरूम में लगी भीषण आग, 4 लोगों को बचाया गया

|

Delhi Fire broke at Harley Davidson showroom in Moti Nagar: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मोती नगर इलाके के हार्ले डेविडसन शोरूम में भीषण आग लग गई थी। दिल्ली फायर सर्विस के मुताबिक आग रात के 1 बजकर 38 मिनट पर मोती नगर में स्थित हार्ले डेविडसन शोरूम में लगी।आग हार्ले डेविडसन शोरूम के इमारत की पहली और दूसरी मंजिल पर लगी थी। इमारत की तीसरी मंजिल पर नाइट क्लब से 4 लोगों को बचाया गया है। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है। दिल्ली फायर सर्विस ने जानकारी दी है कि सूचना मिलने पर 25 दमकल गाड़ियां घटना स्थल पर भेजी गई थी। आग पर सुबह 5 बजकर 50 मिनट पर काबू पाया लिया था।

Delhi Fire

फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। ना ही घटनास्थल पर किसी भी तरह से किसी शख्स को नुकसान पहुंचने की खबर है। मौके पर फिलहाल दमकल विभाग के कर्मचारी मौजूद हैं।

दिल्ली में एक हफ्ते पहले लगी थी मास्क फैक्ट्री में आग

इससे पहले 26 दिसंबर को दिल्ली के एक मास्क फैक्ट्री में आग लग गई थी। पश्चिमी दिल्ली के मायापुरी इलाके में 26 दिसंबर की सुबह 4 बजे एक मास्क बनाने वाली फैक्ट्री में आग लग गई थी। फायर ब्रिगेड की टीम ने फैक्ट्री की तीसरी मंजिल की दीवार और दरवाजा को तोड़कर 3 लोगों को रेस्क्यू किया था।

एक रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली में पिछले कुछ महीनों में आग लगने की घटना में इजाफा हो गया है। बीते नवंबर और दिसंबर महीने में दिल्ली के कई इलाकों में आग लगने की घटना हुई थी।

ये भी पढ़ें- Weather Update: उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड, दिल्ली, हरियाणा और यूपी में होगी बारिश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Delhi Fire broke at Harley Davidson showroom in Moti Nagar 4 people were rescued
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X