• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बैंक में गिरवी रखे फ्लैट को छुड़वाने का लालच देकर बिजनेसमैन से ठगे 3.5 करोड़

|

नई दिल्‍ली। राजधानी दिल्‍ली में करोड़ों की ठगी का एक मामला सामने आया है। बैंक में गिरवी रखे फ्लैट को खरीदने की चाहत में एक बिजनेसमैन 3.5 करोड़ रुपए गंवा बैठा। धोखाधड़ी के जाल में उसे एक जानकार ने फंसाया। उसने पीड़ित के बेसमेंट को किराए पर लेकर ऑफिस खोला था। आरोपियों ने बैंक में रखे फ्लैट के कागजात की फोटोस्टेट कॉपी दिखाकर सौदा किया। 7 करोड़ रुपये में फ्लैट की बात हुई। साढ़े 3 करोड़ रुपये बैंक को देकर फ्लैट को छुड़ाने की बात की गई।

बैंक में गिरवे रखे फ्लैट को छुड़वाने का लालच देकर बिजनेसमैन से ठगे 3.5 करोड़

रकम देने के बाद पता चला कि फ्लैट किसी और शख्स का है। बिजनेसमैन ने आर्थिक अपराध शाखा में केस दर्ज कराया है। पुलिस गैंग में शामिल लोगों की तलाश में लगी है। जानकारी के मुताबिक मुकेश अग्रवाल परिवार के साथ सूरजमल विहार, आनंद विहार में रहते हैं। 2013 में मुकेश ने घर के बेसमेंट में जतिन नाम के एक प्रॉपर्टी डीलर को किराए पर जगह दी थी। जतिन ने मुकेश को आनंद विहार में एक फ्लैट की डील के बारे में बताया। बताया कि फ्लैट बैंक में गिरवी है। साढ़े 3 करोड़ रुपये देकर फ्लैट को पहले छुड़ाना होगा।

Read Also- बेटे वैभव की हार के लिए गहलोत ने सचिन पायलट को ठहराया जिम्मेदार

जतिन ने बताया कि वह उसका बेहद कम रुपयों में सौदा करवा देगा। जतिन फ्लैट के मालिक बनाकर अनुज, दीपक और कुशल नाम के लोगों को लेकर घर पहुंचा। मुकेश ने 7 करोड़ रुपये में फ्लैट की डील कर ली। यह डील सिर्फ कागजात की फोटोकॉपी देखकर हुई थी, जिसकी वजह से युवक ठगा गया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Delhi: 3.5 Crore fraud on the name of redemption of pledged flat in Bank.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X