• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

खाई में गिरा बारहसिंगा तो लोगों ने ऐसे बचाई उसकी जान, देखिए दिल जीतने वाला Video

|

नई दिल्ली। कभी-कभी सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं जो दूसरों को काफी प्रेरित करते हैं। भारतीय वन सेवा अधिकारी सुशांत नंदा अपने ट्विटर अकाउंट पर अक्सर ऐसे वीडियो शेयर करते हैं। हाल ही में उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। ट्विटर यूजर्स इस वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे हैं और इस वीडियो को 5 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

27 सेकंड का वीडियो हो रहा वायरल

27 सेकंड का वीडियो हो रहा वायरल

सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट से 27 सेकंड का वीडियो शेयर किया है। इसमें एक बारहसिंगा दिखाई दे रहा है जो एक खाई में गिर गया है। वह निकलने की कोशिश कर रहा है लेकिन इसमें वह कामयाब नहीं हो रहा। इस बीच वहां से गुजर रहे साइकिल सवारों के ग्रुप की नजर उस बारहसिंगा पर पड़ती है। साइक्लिस्ट तुरंत बारहसिंगा को बचाने की कोशिश करने लगते हैं।

ये भी पढ़ें: राजस्थान में दलित भाइयों के साथ 'क्रूरता' पर आया स्वरा भास्कर का रिएक्शन, बोलीं- इस वीडियो को नहीं देख सकती

साइकिल सवारों के ग्रुप ने बारहसिंगा को बचाया

5-6 लोग उस बारहसिंगा को पकड़कर किसी तरह बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं। बारहसिंगा के सिंग को पकड़कर पूरी ताकत लगाकर खींचते हुए आखिरकार वे उसे बाहर निकालने में कामयाब हो जाते हैं। वहीं, बाहर निकलते ही बारहसिंगा खुद को संभालने के बाद वहां से दौड़ लगाते हुए दूसरी तरफ निकल जाता है। आईएफएस अफसर ने इस वीडियो को कैप्शन दिया है, 'ताकतवर लोग दूसरों को नीचा नहीं दिखाते हैं, वे उन्हें उठाते हैं।'

सुशांत नंदा अक्सर शेयर करते हैं ऐसे वीडियो

सुशांत नंदा अक्सर शेयर करते हैं ऐसे वीडियो

इस वीडियो को 5 हजार से अधिक व्यू मिल चुके हैं और 900 से अधिक लाइक्स इस ट्वीट पर आ चुके हैं। सुशांत नंदा ऐसे वीडियो अक्सर पोस्ट करते रहते हैं। ऐसा ही एक और वीडियो उन्होंने कुछ दिनों पहले पोस्ट किया था। इस वीडियो में ट्रक पर 2 हाथी नजर आ रहे हैं। इस में ये दोनों हाथी पास से गन्‍ना लेकर गुजर रह ट्रकों से गन्ना रहे हैं। यहां दो ट्रकों में सवार ये हाथी रेड सिग्नल पर खड़े हैं। तभी पास में गन्ने से भरा एक और ट्रक आकर खड़ा होता है। इसी का फायदा उठाते हुए ये हाथी अपने मनपसंद आहार गन्ना खाने लगते हैं। बीच सड़क पर ही ये हाथी ट्रक में सवार होकर पार्टी मनाते दिखाई दिए। इस वीडियो के साथ सुशांत नंदा ने लिखा था- स्वादिष्ट लंच ब्रेक।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
cyclists rescue antelope from ditch, IFS susanta nanda posted video on twitter
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X