• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कन्हैया कुमार का नीतीश पर तंज, बोले-बिहार में EVM की जगह अब हैक हो रहे हैं CM

|

नई दिल्ली। जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष और सीपीआई नेता कन्हैया कुमार ने बिहार चुनाव में प्रचार अभियान की कमान संभाल ली है। वाम दल के नेता कन्हैया कुमार केंद्र सरकार एवं एनडीए पर जमकर निशाना साध रहे हैं। कन्हैया कुमार ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अब बिहार में ईवीएम की जगह सीएम को ही हैक किया जा रहा है। इसलिए जनता को विशेष रूप से सतर्क रहने की आवश्यकता है।

 बीजेपी ने सीएम को ही हैक कर लिया: कन्हैया

बीजेपी ने सीएम को ही हैक कर लिया: कन्हैया

बेगूसराय जिले के बरौनी भक्ति योग पुस्तकालय मैदान में आयोजित सभा में सीपीआई लीडर कन्हैया कुमार ने कहा कि पिछले चुनाव में जनता ने बीजेपी के विरोध में वोट किया था और नीतीश कुमार की सरकार बनी थी, लेकिन कुछ ही महीनों के बाद बीजेपी ने सीएम को ही हैक कर लिया और पूरी तरह बाजी पलट दी। इसका परिणाम यह हुआ कि जनता ठगी की ठगी रह गई। उन्होंने लोगों से इस बार चुनाव में ऐसे लोगों को चुनने के लिए कहा जो बाद में न बदलें।

'सीएम और विधायक भी हैक कर लिया जाता है'

'सीएम और विधायक भी हैक कर लिया जाता है'

कन्हैया कुमार ने कहा कि लोकतंत्र में न केवल ईवीएम हैक किया जा सकता है, बल्कि सीएम और विधायक भी हैक कर लिया जाता है। ऐसे में जरूरत है आप वोट देने निकलें तो अपने बच्चों के भविष्य को सोचकर निकलें। जब करोड़ों रुपये लेकर विधायक और एमपी बनाए जाते हैं, ऐसे में भाकपा ने एक ईमानदार और स्वच्छ छवि वाले को वोट देने की अपील की। भाजपा पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि जब ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस में थे तब उन्हें खराब कहा जाता था। जैसे ही वो भाजपा में आए वो शुद्ध हो गए हैं।

कन्हैया कुमार बोले- ज्यादा देशद्रोही कहोगे तो भाजपा में चला जाउंगा

कन्हैया कुमार बोले- ज्यादा देशद्रोही कहोगे तो भाजपा में चला जाउंगा

कन्हैया कुमार ने कहा कि आज आलम यह है कि एनडीए में दो गठबंधन चल रहे हैं एक प्रत्यक्ष रूप से और एक परोक्ष रूप से। बिना नाम लिए कन्हैया कुमार ने इन बातों को कहकर एलजेपी को भी लपेटे में लिया है। कन्हैया कुमार ने कहा कि आज लगातार मुझे 'देशद्रोही-देशद्रोही' कहकर अलंकृत किया जा रहा है लेकिन, अगर मैं आज की तारीख में बीजेपी के साथ हो जाऊं तो मेरे ऊपर लगाए गए सारे इल्जाम खत्म हो जाएंगे।

राजनाथ सिंह के बयान पर भड़का पाकिस्तान, कहा-पाक-चीन की दोस्ती के खिलाफ प्रचार कर रहा है भारत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
cpi leader kanhaiya kumar says not only evm cm and mla are also hacked
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X