• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पंजाब पुलिस के गजेटेड ऑफिसर की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, एक हफ्ते से वेंटिलेटर पर था

|

नई दिल्‍ली। पंजाब में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। जलंधर जिले में एक और कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो गई। इसके साथ राज्‍य में कोरोना वायरस से मरने वालों का आंकड़ा 13 पहुंच गया है। जालंधर में यह दूसरी मौत हुई है। वहीं लुधियाना में तैनात पंजाब पुलिस का 52 वर्षीय गजेटेड ऑफिसर कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। अधिकारी पिछले एक हफ्ते से अस्वस्थ था और उसे वेंटिलेटर पर रखा गया था। एसओपी का पालन किया जा रहा है। इस बात की जानकारी पंजाब सरकार में बड़े अधिकारी केबीएस सिंधू ने दिया है।

पंजाब पुलिस के गजेटेड ऑफिसर की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, एक हफ्ते से वेंटिलेटर पर था

आपको बता दें कि पंजाब में संक्रमित मरीजों की संख्या 172 हो गई। अब तक 12 की मौत हो चुकी है। वहीं सूबे में 17 कोरोना हॉटस्पॉट घोषित किए गए हैं। कोरोना प्रभावितों के जिलेवार आंकड़ों के अनुसार, मोहाली में 54, जालंधर में 22, नवांशहर में 19, पठानकोट में 16, मानसा में और अमृतसर में 11-11, लुधियाना में 11, होशियारपुर में 7, मोगा में 4, रोपड़ और फरीदकोट में 3-3, संगरूर, फतेहगढ़ साहिब, बरनाला, पटियाला व कपूरथला में 2-2 और मुक्तसर में 1 व्यक्ति कोरोना संक्रमित है।

कोरोना के 17 हॉटस्पॉट की शिनाख्त

सेहत विभाग ने कोरोना प्रभावित जिलों में उन प्रमुख इलाकों को चिह्नित किया है, जहां महामारी के दो या दो से अधिक केस दर्ज किए गए हैं। विभाग ने इन्हें कोरोना हॉटस्पॉट के तौर पर चिह्नित किया है। राज्य के नौ जिलों में कुल 17 हॉटस्पॉट चिह्नित किए गए हैं, जिनमें मोहाली जिले का गांव जवाहरपुर 38 मामलों के साथ सबसे ऊपर है। सेहत विभाग ने सभी हॉटस्पॉट इलाकों में बड़े पैमाने पर आरटी-पीसीआर और रैपिड किट के साथ परीक्षण अभियान शुरु करने का भी फैसला लिया है। इसके तहत संबंधित इलाके के उन सभी लोगों की जांच की जाएगी, जिनमें फिलहाल महामारी के लक्षण नहीं पाए गए हैं।

Lockdown के बीच पोर्न देखने में भारतीयों ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, जानिए क्‍या कहते हैं आंकड़े

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Coronavirus: 52-year old Gazetted Officer of Punjab Police, posted in Ludhiana, tests positive.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X